Lok Sabha Election 2024: रुझानों के बीच सामने आई शरद पवार की प्रतिक्रिया, राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के रुझानों के सामने आने के बाद शरद पवार की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. शरद पवार ने महाराष्ट्र के लोगों का धन्यवाद किया है और गठबंधन पर भरोसा बनाए रखने के लिए महाविकास अघाड़ी का भी आभार व्यक्त किया है. साथ ही कई मुद्दों पर अपनी बातें भी रखी हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2024, 04:07 PM IST
  • 'राहुल गांधी की नेतृत्व में कार्य कर रहे हैं कार्यकर्ता'
  • 'बहुत सीटों के नतीजे आने हैं बाकी'
Lok Sabha Election 2024: रुझानों के बीच सामने आई शरद पवार की प्रतिक्रिया, राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

नई दिल्लीः Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के रुझानों के सामने आने के बाद शरद पवार की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. शरद पवार ने महाराष्ट्र के लोगों का धन्यवाद किया है और गठबंधन पर भरोसा बनाए रखने के लिए महाविकास अघाड़ी का भी आभार व्यक्त किया है. साथ ही कई मुद्दों पर अपनी बातें भी रखी हैं. 

'राहुल गांधी की नेतृत्व में कार्य कर रहे हैं कार्यकर्ता'
शरद पवार ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी की नेतृत्व में काम कर रहे हैं और गठबंधन के बाकी नेताओं नाना पटोले, बालासाहेब थोराट, पृथ्वीराज चव्हाण और उद्धव ठाकरे की मदद से महाराष्ट्र विकास अघाड़ी अपनी भूमिका को जन जन तक ले जाने का प्रयास करेगा. हम आपसे वादा करते हैं कि हम अंतिम तत्व के हितों की रक्षा के लिए सामूहिक प्रयास करना जारी रखेंगे.

'बहुत सीटों के नतीजे आने हैं बाकी' 
लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों को लेकर शरद पवार ने कहा कि अभी तक बहुत सारे सीटों के नतीजे हाथ में नहीं आए हैं. लेकिन स्थिति को देखते हुए यह साफ है कि महाराष्ट्र नतीजों को परिवर्तन की दिशा में ले गया है. महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना (यूबीटी) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद चंद्र पवार) ने सामूहिक रूप से अपनी भूमिका जनता के सामने रखी. उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज के आदर्श को सामने रखते हुए शाहू-फुले-आंबेडकर के प्रगतिशील विचार को आगे बढ़ाने और लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा करने में प्रमुख भूमिका निभाई.

'नीतीश कुमार से नहीं की बात'
वहीं, चुनावी रुझानों के बीच सुर्खियां इस बात को तेज हो गई थीं कि शरद पवार ने जनता दल प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच बातचीत हुई है, लेकिन शरद पवार ने इन दावों को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक किसी से भी बातचीत नहीं की है. 

ये भी पढ़ेंः मोदी सरकार के आधा दर्जन से ज्यादा मंत्री काउंटिंग में पिछड़े, स्मृति ईरानी समेत इन दिग्गजों का बुरा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़