चुनाव के बाद हार का ठीकरा एक-दूसरे के सिर फोड़ेंगी इंडिया अलायंस की पार्टियां: प्रमोद कृष्णम्

विपक्षी एकजुटता पर आचार्य ने कहा कि विपक्ष तो एक-दूसरे को गाली दे रहा है. कमरा बंद होता है तो एक-दूसरे को गरियाते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2024, 09:03 PM IST
  • आचार्य ने साधा निशाना.
  • कई मद्दों पर दी प्रतिक्रिया.
चुनाव के बाद हार का ठीकरा एक-दूसरे के सिर फोड़ेंगी इंडिया अलायंस की पार्टियां: प्रमोद कृष्णम्

नई दिल्ली. लंबे समय तक कांग्रेस में रहे और हाल में बीजेपी में शामिल हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम् ने विपक्षी इंडिया अलायंस पर निशाना साधा है. उन्होंने गांधी परिवार के पहली बार कांग्रेस पार्टी को वोट नहीं देने से लेकर, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी की धीमी वोटिंग के आरोपों और पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी के दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के समर्थन में पोस्ट करने सहित कई मसलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

क्या बोले आचार्य
पहली बार आप को वोट देने पर आचार्य ने कहा-अच्छी बात है, कुछ ना कुछ तो गठबंधन का धर्म निभाना पड़ेगा, जो मजबूरियां हैं, वो निभानी ही पड़ेगी. लेकिन यह बड़े दुर्भाग्य का विषय है. कांग्रेस पार्टी का टॉप लीडरशिप इतने बड़े चुनाव में अपनी पार्टी को वोट नहीं दे सका है. पार्टी को आत्मचिंतन करना चाहिए. आज का दिन कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत ही दुर्भाग्य का दिन है.

विपक्षी एकजुटता पर राय
विपक्षी एकजुटता पर आचार्य ने कहा कि विपक्ष तो एक-दूसरे को गाली दे रहा है. कमरा बंद होता है तो एक-दूसरे को गरियाते हैं. 4 जून के बाद सपा वाले कहेंगे हमें कांग्रेस ने हरा दिया, कांग्रेस वाले कहेंगे हमें AAP ने हरा दिया और AAP वाले कहेंगे हमें सबने मिलकर हरा दिया. सब एक-दूसरे को गाली देंगे.

पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में मंत्री रहे फवाद चौधरी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दिल्ली के मुख्यमंत्री को समर्थन करने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बहुत ही सुलझे हुए नेता है. क्यों वह अपने ऊपर पाकिस्तान का ठप्पा लगने देंगे? कांग्रेस पार्टी के जितने भी बेहूदा नेता हैं, यह ऐसी हरकतें करते हैं, जिससे यह बात साफ हो जाती है कि यह लोग पाकिस्तान के गीत गाते हैं.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में जल्द ही विधानसभा चुनाव कराने की प्रक्रिया शुरू करेंगे: मुख्य निर्वाचन आयुक्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़