मुलायम सिंह की ये क्वालिटी यादव परिवार में किसी के पास नहीं है, हारेगी सपा, बोले-केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव का भ्रम मैनपुरी की जनता भी तोड़ेगी. मुलायम सिंह जैसी क्वालिटी अब उनके परिवार में किसी सदस्य के पास नहीं है. वरिष्ठ नेता जब शिवपाल यादव से मिलने जाते हैं, तो तीन चार घंटे में बिना मिले चले आते हैं. यह कोई कार्यकर्ता नहीं बर्दाश्त कर सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 10:43 AM IST
  • केशव ने कहा, यदुवंशी हों या मुस्लिम, सबको पता है की सपा झूठ बोलती है
  • बोले, इन्होंने न तो मुस्लिमों का विकास किया न ही यदुवंशियों का

ट्रेंडिंग तस्वीरें

मुलायम सिंह की ये क्वालिटी यादव परिवार में किसी के पास नहीं है, हारेगी सपा, बोले-केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि जनता एक बार फिर समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बना देंगी. पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का अंहकार टूटेगा. अखिलेश यादव के हवा हवाई दावे की हवा निकल जायेगी. क्योंकि समाजवादी पार्टी का झंडा गुंडागर्दी का प्रतीक है. एक विशेष वार्ता में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव का भ्रम मैनपुरी की जनता भी तोड़ेगी.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में जब मुलायम सिंह जी थे बीजेपी का कोई बड़ा नेता प्रचार करने नहीं गया. इसके अलावा बसपा के गठबंधन के बावजूद वो बड़े अंतर से नहीं जीते. मैनपुरी के आर्थिक रूप से पिछड़े लोग जानते हैं कि सपा के हाथों में उनकी बरबादी है, जबकि बीजेपी के साथ खुशहाली होगी. उन्होंने कहा, रघुराज शाक्य जमीनी नेता है. सपा का इतिहास मैनपुरी की जनता जानती है. सपा का झंडा गुंडागर्दी का प्रतीक है. चुनाव में इनकी हार सुनिश्चित है.

मुलायम और बाकी यादव नेताओं में अंतर 
मैनपुरी में शिवपाल यादव का काफी दबदबा है, उनसे निपटने के लिए भाजपा की क्या रणनीति है, इस सवाल पर डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि शिवपाल यादव जब से राजनीति में आए तब से भाजपा के विरोधी रहे हैं. इसके बाद भाजपा चुनाव जीतती रही सरकार बनाती रही है. मुलायम सिंह जैसी क्वालिटी अब उनके परिवार में किसी सदस्य के पास नहीं है. सपा के तमाम वरिष्ठ नेता जब उनसे मिलने जाते हैं, तो तीन चार घंटे में बिना मिले चले आते हैं. यह चरित्र किसी भी पार्टी कोई राजनीतिक कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा.

बोले, सपा खत्म हो रही है
उप मुख्यमंत्री केशव ने कहा कि यदुवंशी हों या मुस्लिम, सबको पता है की समाजवादी पार्टी झूठ बोलती है. इन्होंने न तो मुस्लिमों का विकास किया न ही यदुवंशियों का. सिर्फ अपने परिवार का ही विकास किया है. वह यादव और मुस्लिम को अपना बंधुआ वोट बैंक समझते हैं. वह अब जाग गया, पहचान गया है इसीलिए भाजपा को वोट दे रहा है. सपा धीरे धीरे खत्म हो रही है.

ये भी पढ़ें:  यूपी: योगी सरकार 5.5 लाख युवाओं को देगी रोजगार, जानें निवेश की बड़ी योजना के बारे में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़