लोकसभा चुनावः बदायूं से नहीं लड़ेंगे शिवपाल यादव! धर्मेंद्र यादव ने चाचा को लेकर दिया बड़ा बयान

इस बीच धर्मेंद्र यादव ने कहा कि आदित्य के लिए काम करने में और खुशी होगी. शिवपाल यादव के बाद धर्मेंद्र यादव ने भी आदित्य के चुनाव लड़ने का समर्थन किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2024, 11:25 PM IST
  • जानें किसे पार्टी दे सकती है टिकट
  • धर्मेंद्र आजमगढ़ से मैदान में उतरे
लोकसभा चुनावः बदायूं से नहीं लड़ेंगे शिवपाल यादव! धर्मेंद्र यादव ने चाचा को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्लीः यूपी से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बदायूं सीट पर समाजवादी पार्टी उम्मीदवार बदल सकती है. इस सीट से सपा ने शिवपाल यादव को टिकट दिया था. अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव बदायूं के सपा उम्मीदवार हो सकते हैं. अभी शिवपाल बदायूं से सपा उम्मीदवार हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो एक सभा में शिवपाल ने कहा कि आज आदित्य यादव के पक्ष में प्रस्ताव पास हुआ है. सपा केंद्रीय नेतृत्व को ये प्रस्ताव भेजा जाएगा. आखिरी फैसला नेतृत्व को लेना है.

क्या बोले धर्मेंद्र यादव
इस बीच धर्मेंद्र यादव ने कहा कि आदित्य के लिए काम करने में और खुशी होगी. शिवपाल यादव के बाद धर्मेंद्र यादव ने भी आदित्य के चुनाव लड़ने का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि चाचा शिवपाल के लिए काम करने में थोड़ी हिचक रहती लेकिन आदित्य के लिए हम और ज्यादा काम करेंगे. हम बदायूं से जीतेंगे.

तीसरी लिस्ट में आया था शिवपाल यादव का नाम
बता दें कि समाजवादी पार्टी ने तीसरी लिस्ट में शिवपाल यादव के नाम का ऐलान किया था. इस लिस्ट में पांच सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की गई थी, जिसमें कैराना से इकरा हसन, बरेली सीट से प्रवीण सिंह ऐरन, हमीरपुर से अजेंद्र सिंह राजपूत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने वाराणसी से सुरेंद्र सिंह पटेल पर दांव लगाया गया था.

धर्मेंद्र यादव को आजमगढ़ से टिकट

बता दें कि बदायूं सीट से धर्मेंद्र यादव दो बार सांसद रहे लेकिन उनकी जगह सपा ने शिवपाल यादव को टिकट दिया. शिवपाल फिलहाल यूपी की जसवंतनगर विधानसभा सीट से विधायक हैं. बदायूं की जगह सपा ने आजमगढ़ से धर्मेंद्र यादव को टिकट दिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़