Hyderabad: माधवी लता के बाद Owaisi के खिलाफ शिकायत दर्ज, Viral Video में बोले- काटते रहो!

Hyderabad Lok Sabha Election: हैदराबाद से सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई गई है. प्रतिद्वंदी प्रत्याशी माधवी लता ने शिकायत दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 23, 2024, 12:08 PM IST
  • 20 अप्रैल से वायरल है वीडियो
  • चुनाव प्रचार के दौरान का वीडियो
Hyderabad: माधवी लता के बाद Owaisi के खिलाफ शिकायत दर्ज, Viral Video में बोले- काटते रहो!

नई दिल्ली: Hyderabad Lok Sabha Election: हैदराबाद लोकसभा सीट इन दिनों खूब चर्चा में हैं. पहले भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के 'काल्पनिक तीर' चलाने के अंदाज को लेकर विवाद हुआ. उन पर FIR भी दर्ज हुई. अब AIMIM चीफ और हैदराबाद से लोकसभा चुनाव लड़ रहे असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज हुई है.

माधवी लता ने किया ये दावा
असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भाजपा प्रत्याशी माधवी लता ने ही शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने एक वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि हैदराबाद के पुराने शहर में चुनाव प्रचार के दौरान ओवैसी कसाइयों को गाय काटने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. लता का दावा है कि ओवैसी 'काटते रहो' कहकर कसाइयों को उकसा रहे हैं, 'बीफ जिंदाबाद' का नारा भी लग रहा है. बता दें कि ये वीडियो 20 अप्रैल से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

माधवी के आरोप
माधवी लता ने कहा है कि हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने बयानों में गोमांस खाने का समर्थन करते हैं. उनके ऐसा करने से एक समुदाय विशेष की भावनाएं आहत होती हैं. माधवी ने कहा कि ओवैसी चुनावी लाभ के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं.

माधवी के वीडियो पर क्या विवाद हुआ?
बता दें कि इससे पहले माधवी लता के एक वीडियो पर विवाद हुआ था. इसमें वे तीर चलाने की एक्टिंग करती दिख रही हैं. ओवैसी का दावा है कि उन्होंने मस्जिद की ओर तीर चलाने का इशारा किया था. हालांकि, विवाद बढ़ता देख माधवी लता ने माफी मांगते हुए कहा कि मेरा मकसद किसी की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं था. माधवी लता के खिलाफ FIR हुई और चुनाव आयोग में शिकायत भी दी गई.

ये भी पढ़ें- Hyderabad: वायरल वीडियो ने बढ़ाई माधवी लता की मुश्किलें, IPC की धारा 295-ए के तहत दर्ज हुआ मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़