इटावा रेलवे स्टेशन से रात को गूंजने लगे 'डिंपल भाभी जिंदाबाद' के नारे, जानिए पूरा मामला

इटावा रेलवे स्टेशन पर यात्री उस समय हैरान रह गए, जब उन्होंने पूछताछ कार्यालय के पब्लिक एड्रेस सिस्टम से एक असामान्य घोषणा सुनी. इसमें मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही डिंपल यादव के लिए समर्थन मांगा गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 04:34 PM IST
  • पूछताछ कार्यालय में जबरन घुसे लोग
  • नारेबाजी कर मौके से हो गए फरार
इटावा रेलवे स्टेशन से रात को गूंजने लगे 'डिंपल भाभी जिंदाबाद' के नारे, जानिए पूरा मामला

नई दिल्लीः इटावा रेलवे स्टेशन पर यात्री उस समय हैरान रह गए, जब उन्होंने पूछताछ कार्यालय के पब्लिक एड्रेस सिस्टम से एक असामान्य घोषणा सुनी. इसमें मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही डिंपल यादव के लिए समर्थन मांगा गया.

पूछताछ कार्यालय में जबरन घुसे लोग 
दरअसल, पांच से छह लोगों का एक समूह रविवार को जबरन पूछताछ कार्यालय में घुस गया और वहां स्थापित लगे सार्वजनिक उद्घोषणा प्रणाली से 'डिंपल भाभी जिंदाबाद' के नारे लगाने लगा.

नारेबाजी कर मौके से हो गए फरार
घटना के दौरान मौजूद रेलवे कर्मचारियों ने संवाददाताओं को बताया कि कुछ लोग जबरन पूछताछ कार्यालय में घुसे और करीब 15-20 बार नारेबाजी करने के बाद मौके से फरार हो गए.

रात लगभग 11 बजे की है वारदात
एक यात्री ने कहा, 'आम तौर पर पूछताछ कार्यालय के पब्लिक एड्रेस सिस्टम का इस्तेमाल यात्रियों को ट्रेनों की आवाजाही के बारे में बताने के लिए किया जाता है. लेकिन रात करीब 11 बजे हम वहां से 'डिंपल भाभी जिंदाबाद' के नारे सुनकर चौंक गए.'

वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई सूचना
इस बीच पूछताछ कार्यालय के कर्मचारी मुकेश कुमार ने बताया कि करीब पांच से छह अज्ञात व्यक्ति पूछताछ कक्ष में घुस गए और नारेबाजी करने लगे.
उन्होंने कहा, 'हमने इस घटना के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया है.' 

दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी है. उन्होंने कहा, 'जांच जारी है और नियमों के तहत दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

बता दें कि डिंपल यादव मैनपुरी सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर उपचुनाव में उतरी है. ये सीट समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई है. मैनपुरी सीट पर पांच दिसंबर को मतदान होगा, जबकि आठ दिसंबर को मतगणना होगी.

यह भी पढ़िएः मुलायम सिंह यादव की तरह बहू डिंपल के लिए सहज नहीं है मैनपुरी जीतना, जानें कारण

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़