नीतीश के इस्तीफे की अटकलों के बीच बीजेपी का बड़ा बयान, कहा- सिर्फ दिखने से राजनीति नहीं होती

बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कहा कि अभी तक न मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया है और न ही किसी ने सरकार से समर्थन वापस लेने का कोई निर्णय लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 10:41 PM IST
  • जानें क्या बोले सम्राट चौधरी
  • बीजेपी कर रही बैठकें
नीतीश के इस्तीफे की अटकलों के बीच बीजेपी का बड़ा बयान, कहा- सिर्फ दिखने से राजनीति नहीं होती

नई दिल्लीः बिहार में सियासी हलचल के बीच शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में विधायक, सांसदों की बड़ी बैठक हुई. इस बैठक के बाद कहा जा रहा है कि भाजपा ने अपनी रणनीति तैयार कर ली है. हालांकि पार्टी इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर चर्चा की बात कह रही है. सूत्रों का कहना है कि भाजपा नीतीश कुमार के इस्तीफे का इंतजार कर रही है. 

जानें क्या बोले सम्राट चौधरी
बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कहा कि अभी तक न मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया है और न ही किसी ने सरकार से समर्थन वापस लेने का कोई निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि कोई बात होगी, तभी जानकारी होगी. सिर्फ दिखने से राजनीति नहीं होती है. 

कहा- बीजेपी देख रही समीकरण
चौधरी ने कहा कि भाजपा यह जानने की कोशिश कर रही है कि बिहार की अभी स्थिति क्या है. बिहार में एनडीए सरकार के गठन के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह राष्ट्रीय नेतृत्व को तय करना है. इससे पहले पटना स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में शनिवार शाम में बड़ी बैठक हुई, जिसमें विधायकों के अलावा एमएलसी, सांसद और पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

उधर, जनता दल (यूनाइटेड) के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता केसी त्यागी ने शनिवार को स्पष्ट किया कि बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरने के कगार पर है और कांग्रेस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बार-बार ‘अपमान’ करने का आरोप लगाया. त्यागी ने यह भी कहा कि उन्हें विपक्ष से ‘‘काफी सशक्त’’ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वास्तविक चुनौती मिलने की कोई संभावना नहीं दिखती. बिहार में सियासी सरगर्मी तेज है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़