'हैरी पॉटर' फेम डैनियल रैडक्लिफ की गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट, 33 की उम्र में पिता बनेंगे एक्टर

Daniel Radcliffe: डैनियल रैडक्लिफ और उनकी गर्लफ्रेंड एरिन डार्के ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के खबरों से अपने सभी फैंस को चौंका दिया है.  एक्टर पूरी दुनिया में अपनी  फिल्म 'हैरी पॉटर' से बेहद पॉपुलर हुए थे. इस खबर के बाद से ही सोशल मीडिया में उनके फैंस उन्हें लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 08:14 PM IST
  • सोशल मीडिया पर कपल ने दी जानकारी
  • 12 साल से डेट कर रहे हॉलीवुड कपल
 'हैरी पॉटर' फेम डैनियल रैडक्लिफ की गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट, 33 की उम्र में पिता बनेंगे एक्टर

नई दिल्ली: हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हैरी पॉटर' में हैरी पॉटर का मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर डैनियल रैडक्लिफ (Daniel Radcliffe)  जल्द पिता बनने वाले हैं. बता दें कि एक्टर के घर एक नया मेहमान आने वाला है. उनकी गर्लफ्रेंड एरिन डार्के (Erin Darke) अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट है. एक्टर ने इस बात की जानकारी खुद अपने फैंस को दी है. 

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई एरिन 
प्रेग्नेंसी को लेकर एक्टर डैनियल रैडक्लिफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है.

इस तस्वीर में एक्टर अपनी पार्टनर एरिन डार्के के साथ बाहर वॉक करते दिखाई दे रहें हैं. वहीं उनकी पार्टनर एरिन भी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. 

फैंस ने दी बधाइयां 

डैनियल के पिता बनने की घोषणा के बाद से ही उनके फैंस फूले नहीं समा रहे हैं. वहीं एक्टर के इंस्टाग्राम पर उन्हें बधाई देने वालो की बाढ़ आ गई है. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

लंबे समय से डेट कर रहे डैनियल और एरिन 
बता दें कि डैनियल रैडक्लिफ और  एरिन डार्के काफी लंबे समय से एक दूरे को डेट कर रहे हैं. उनकी लव स्टोरी साल 2012 में 'किल योर डार्लिंग्स' के सेट पर शुरू हुई थी. एरिन डार्के बच्चे को कब जन्म देने वाली हैं अभी इस बात की कोई सूचना सामने नहीं आई है.   

ये भी पढ़ें- Akansha Dubey का आखिरी पोस्ट, सुसाइड से पहले कुछ ऐसा था हाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़