मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी, इस मंत्र को नोट कर यहां करें जाप

 क्या आप भी मनचाहा जीवनसाथी चाहते हैं. तो इस उपाय को अपनाएं. वहीं स्वप्न विज्ञान के अनुसार सपने में भविष्ट में घटने वाली कुछ घटनाओं के बारे में पूर्व संकेत देते हैं. तो आज इस बारे में बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य-  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2022, 07:39 AM IST
  • मनचाहे जीवन साथी को पाने के लिए उपयोगी है मंत्र
  • मंत्र के जाप से मनचाहे जीवन साथी की मनोकामना होगी पूरी
मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी, इस मंत्र को नोट कर यहां करें जाप

नई दिल्ली. क्या आप भी मनचाहा जीवनसाथी चाहते हैं. तो इस उपाय को अपनाएं. वहीं स्वप्न विज्ञान के अनुसार सपने में भविष्ट में घटने वाली कुछ घटनाओं के बारे में पूर्व संकेत देते हैं. इन संकेतों और इसके फल को अगर हम समझ जाएं तो उसी तरह से हम खुद को तैयार कर सकते हैं. तो आज इस बारे में बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य-

स्कूल से भागा पुत्र, शुभ या अशुभ
राजस्थान से योगेश जी का कहना है कि सपने में उन्होंने देखा है कि उनका पुत्र स्कूल से भाग गया है. तो वो जानना चाहते हैं कि इसका फल क्या है. देखिए योगेश जी पुत्र को स्कूल से भागते हुए देखना एक शुभ फलदायी स्वप्न होता है. इसका अर्थ है कि आपके पुत्र को सफलता हाथ लगने वाली है. जिससे आपको खुशी मिलना तय है.

सपने में जूते चोरी होना, शुभ या अशुभ
आज के स्वप्न विज्ञान में देवरिया से परीक्षित जी लिखते हैं कि उनके सपने में जूते चोरी हो गए हैं. अगर सपने में जूते चोरी हो गए हैं तो ये एक अशुभ संकेत हैं. इसका अर्थ है स्त्री वियोग होना. तो परिताष जी इस स्वप्न से आपको संकेत मिल चुका है कि आपको स्त्री वियोग सहना पड़ सकता है तो आप जो भी करें पूरी सतर्कता के साथ करें.

मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए इस मंत्र का करें जाप
राहुल जी समस्या है कि वो जिसको पसंद करते हैं. वहां से कोई पॉजिटिव रिस्पांस नहीं मिल रहा है. ऐसे में क्या उपाय करने से वो मनचाहा जीवनसाथी पा सकते हैं. देखिए राहुल जी जीवनसाथी ऐसा होना चाहिए जो आपको समझे आपके परिवार को समझे. हर कदम पर आपका साथ दे. तो ऐसा जीवनसाथी पाने के लिए आप एक मंत्र नोट करें. पत्नीं मनोरमां देहि मनोवृत्तानु सारिणीम्। तारिणींदुर्गसंसार सागरस्य कुलोद्भवाम्. इस मंत्र का जाप आप देवी मां की मूर्ति या तस्वीर के सामने बैठकर करें. ऐसा करने से आपको मनचाहा जीवनसाथी प्राप्त होगा.

यह भी पढ़ें: क्या आपकी भी गाड़ी पर कुत्ता करता है ये काम, जानें फायदा होगा या नुकसान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़