इन तीन राशियों पर शनि की वक्र दृष्टि भी शुभ है, लंबे समय से अटके काम बन सकेंगे

ग्रहों की उल्टी चाल को ही वक्री कहा जाता है. यह हमेशा नकारात्मक प्रभाव नहीं डालती. कुछ राशियों के जातकों को यह फायदा भी पहुंचाती है. इनमें धनु, सिंह और वृश्चिक राशि के लोग शामिल हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2023, 02:58 PM IST
  • धनु राशि के लोगों को फायदा संभव
  • वृश्चिक राशि के लोगों के प्रमोशन की संभावना
इन तीन राशियों पर शनि की वक्र दृष्टि भी शुभ है, लंबे समय से अटके काम बन सकेंगे

नई दिल्ली: ग्रह-नक्षत्र अपनी चाल बदलते रहते हैं, इसका सीधा असर राशियों पर पड़ता है. कई बार ग्रह वक्री यानी उल्टी चाल भी चलते हैं. हालांकि, हर बार इसका बुरा परिणाम नहीं होता, कुछ राशि के जातकों के लिए शनि वक्री शुभ भी मानी जाती है. कई लोगों पर इसका ऐसा दुष्प्रभाव पड़ता है कि वे बर्बाद हो जाते हैं, जबकि कुछ लोगों के अटके हुए काम बन जाते हैं. चलिए, जानते हैं उन राशियों के बारे में जिन्हें शनि की वक्र दृष्टि से फायदा होता है. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों को शनि की वक्र दृष्टि से फायदा संभव है. इसकी प्रबल संभावना है कि इस दौरान उन्हें अपने वर्कप्लेस पर प्रमोशन मिलेगा. बोस उनके काम से खुश रहेगा. जबकि जो लोग बिजनेस कर रहे हैं, उन्हें मुनाफा हो सकता है. वृश्चिक राशि के जिन लोगों की आर्थिक स्थिति कमजोर है, उनके पास पैसे आ सकते हैं. साथ ही कमाई का नया साधन भी मिल सकता है. 

धनु राशि
धनु राशि से जुड़े लोगों के लिए भी शनि की वक्र दृष्टि फायदेमंद ही रहेगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के अलावा विद्यार्थी वर्ग को अच्छा परिणाम मिलेगा. नौकरी करने वाले लोगों को अपने सहकर्मियों का समर्थन भी प्राप्त होगा. इस अवधि के दौरान धनु राशि के जातक खुश रहेंगे, उन्हें किसी तरह कि समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए भी वक्री शुभ संकेत लेकर आएगी. लंबे समय से अटके काम चुटकियों में बन जाएंगे. प्रतियोगी परीक्षा करने वाले छात्र भी अच्छे परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं. व्यापार में बड़े मुनाफे की संभावना भी बन रही है. साथ ही इस राशि के लोग अपने लाइफ पार्टनर के साथ खुश रहेंगे, दोनों का एकसाथ अच्छा समय बीतेगा. 
 

ये भी पढ़ें- Chandra Grahan 2023: इस तारीख को लगेगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, पूरे देश में दिखेगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़