Shukra Gochar 2024: शुक्र ग्रह 18 जनवरी को करेंगे गोचर, इन 3 राशियों को होगा लाभ

Shukra Gochar 2024: हिंदू पंचांग के मुताबिक, शुक्र ग्रह 18 जनवरी 2024 को रात 09:05 बजे वृश्चिक राशि से निकलेगा और कर धनु राशि में प्रवेश करेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2024, 10:57 PM IST
  • धनु में प्रवेश करेंगे शुक्र ग्रह
  • इससे तीन राशियों को लाभ होगा
Shukra Gochar 2024: शुक्र ग्रह 18 जनवरी को करेंगे गोचर, इन 3 राशियों को होगा लाभ

नई दिल्ली: Shukra Gochar 2024: शुक्र ग्रह को ज्योतिष शास्त्र में काफी महत्व दिया जाता है. इसे भौतिक और सुखद वैवाहिक जीवन का ग्रह माना जाता है. शुक्र ग्रह का गोचर 30 से 36 दिनों के अंतराल में होता है. आगामी 18 जनवरी, 2024 को शुक्र ग्रह धनु राशि में प्रवेश करेगा. यह ग्रह 12 फरवरी, 2024 तक धनु राशि में रहेगा. इसके बाद मकर राशि में प्रवेश करेगा. 

हिंदू पंचांग के मुताबिक, शुक्र ग्रह 18 जनवरी 2024 को रात 09:05 बजे वृश्चिक राशि से निकलेगा और कर धनु राशि में प्रवेश करेगा. इस दिन गुरूवार है. शुक्र ग्रह कई कुछ राशियों के जीवन में समृद्धि लेकर आएंगे. आइए जानते हैं कि शुक्र ग्रह से किन-किन राशियों को लाभ होगा. 

इन 3 राशियों को मिलेगा लाभ
 
मेष राशि
मेष राशि के जातकों को शुक्र ग्रह के गोचर से काफी लाभ होगा. बिजनेस करने वाले लोगों को आर्थिक फायदा मिलेगा. इस राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होगा. धन लाभ होने से इन्हें कर्ज से भी मुक्ति मिल सकती है. जीवनसाथी के संग इनका अच्छा समय व्यतीत होगा. इनके द्वारा किए गए कार्यों की भी खूब सरहाना होगी.

मिथुन राशि
यह नौकरी और व्यापार वाले लोगों के लिए अतिशुभ समय है. आपको शुभ परिणाम मिलेंगे. जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनकी तलाश अब जाकर पूरी होगी. पैसों का लेनदेन करने के लिए भी यह समय शुभ है

धनु राशि
धनु राशि के जातकों की नौकरी की तलाश पूरी होगी. उनके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. इस राशि  के जातकों की पद-प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी. सही समय पर निवेश करने से लाभ मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Tuesday Upay: बनना चाहते हैं अकूत संपत्ति की मालिक, तो मंगलवार को जरूर करें ये 6 चमत्कारी उपाय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़