Shukra Gochar 2023: अप्रैल में वृषभ में प्रवेश करेंगे शुक्र, इन छह राशियों को होगा जबरदस्त धन लाभ

Shukra Gochar 2023: शुक्र का अगले महीने वृष राशि में परिवर्तन होने जा रहा है. शुक्र गोचर को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इसका असर सभी राशियों पर पड़ता है. शुक्र अपनी स्वराशि में जा रहे हैं. वैसे भी शुक को धन, ऐश्वर्य और सौंदर्य का स्वामी माना गया है. वृष राशि में शुक्र के गोचर का छह राशियों पर सकारात्मक असर पड़ेगा. उन्हें धन लाभ होगा. 

Written by - Lalit Mohan Belwal | Last Updated : Mar 25, 2023, 11:33 AM IST
  • मेष राशि के लिए अनुकूल साबित होगा गोचर
  • कर्क राशि वालों को होगा जबरदस्त धन लाभ
Shukra Gochar 2023: अप्रैल में वृषभ में प्रवेश करेंगे शुक्र, इन छह राशियों को होगा जबरदस्त धन लाभ

नई दिल्लीः Shukra Gochar 2023: शुक्र का अगले महीने वृष राशि में परिवर्तन होने जा रहा है. शुक्र गोचर को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इसका असर सभी राशियों पर पड़ता है. शुक्र अपनी स्वराशि में जा रहे हैं. वैसे भी शुक को धन, ऐश्वर्य और सौंदर्य का स्वामी माना गया है. वृष राशि में शुक्र के गोचर का छह राशियों पर सकारात्मक असर पड़ेगा. उन्हें धन लाभ होगा. 

शुक्र 6 अप्रैल 2023 को वृष राशि में प्रवेश करेंगे. वृषभ राशि में शुक्र 2 मई तक रहेंगे. ऐसे में जानिए किन राशियों पर शुक्र गोचर का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.

मेष राशि के लिए अनुकूल साबित होगा शुक्र गोचर
शुक्र का राशि परिवर्तन मेष के लिए अच्छा होगा. इससे मेष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जातक सही फैसले ले पाएंगे. यात्रा का योग बन रहा है. मनोकामनाएं पूरी होंगी. 

वहीं, शुक्र गोचर से वृष राशि के जातक पैसे कमाने में कामयाब होंगे. उन्हें नए अवसरों की प्राप्ति होगी. वृषभ राशि में शुक्र गोचर के मिश्रित परिणाम मिलेंगे.

कर्क राशि वालों को होगा जबरदस्त धन लाभ
शुक्र गोचर से बिजनेस करने वाले लोगों को बढ़िया धन लाभ होगा. नए व्यापार का अवसर मिलेगा. वे धन इकट्ठ करने में कामयाब होंगे. उनकी मेहनत की सराहना होगी. नए मौके मिलेंगे. 

इसी तरह कन्या राशि वालों के लिए शुक्र राशि परिवर्तन काफी शुभ है. भाग्य साथ देगा. आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. वहीं, विदेश जाने का मौका भी मिल सकता है.

मकर को मिलेगा धन कमाने का मौका
शुक्र गोचर से मकर राशि के लोग धन कमाने का मौका पाएंगे. उन्हें सफलता मिलेगी. व्यवसाय में फायदा मिलेगा. वे धन संचय करने में कामयाब रहेंगे. कुल मिलाकर शुक्र गोचर मकर राशि के लिए शुभ साबित होती है.

इसी तरह कुंभ राशि के जातकों को भी शुक्र राशि परिवर्तन का लाभ मिलेगा. उन्हें धन संचय का अवसर मिलेगा. भाग्य उनका साथ देगा. नौकरी में नए मौके मिलेंगे.

यह भी पढ़िएः Mole Meaning: इस अंग पर तिल वाले लोग होते हैं बेहद बुद्धिमान, दिल भी होता है साफ

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़