Shadi Yog 2024: इस साल इन 4 राशियों के हैं विवाह के प्रबल योग, दूर होंगी बाधाएं

Vivah Yog in 2024: साल 2024 में कुछ राशियों के विवाह का प्रबल योग बन रहा है.  इस साल 4 राशियों के विवाह के योग प्रबल हैं. विवाह का योग बनने के लिए कुंडली में बृहस्पति और शुक्र होना जरूरी है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2024, 11:17 PM IST
  • 4 राशियों के विवाह के प्रबल योग
  • इनमें मेष और वृषभ भी हैं
Shadi Yog 2024: इस साल इन 4 राशियों के हैं विवाह के प्रबल योग, दूर होंगी बाधाएं

नई दिल्ली: Vivah Yog in 2024: साल 2023 में कई जातक ऐसे हैं, जिनका विवाह नहीं हुआ. लेकिन इस साल उन्हें खुशखबरी मिल सकती है. साल 2024 में कुछ राशियों के विवाह का प्रबल योग बन रहा है. दरअसल, विवाह का योग बनने के लिए कुंडली में बृहस्पति और शुक्र होना जरूरी है. इस साल 4 राशियों के विवाह के योग प्रबल हैं.

इन चार राशियों के हैं विवाह के प्रबल योग

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए नया साल काफ8 शानदार रहने वाला हैं. इसकी प्रबल संभावना है कि इस साल मेष राशि के जातकों का विवाह हो सकता है. इन्हें प्रेम विवाह में भी सफलता मिल सकती है.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जिन जातकों को सालों से लाइफे पार्टनर की खोज है, उनकी तलाश अब जाकर पूरी होगी. इस साल इस राशि के जातकों के घर भी शहनाई गूंज सकती है.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लव पार्टनर इन्हें शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं. प्रेम विवाह करने के लिए परिवार के सदस्यों की भी इजाजत मिल सकती है. 

धनु राशि
धनु राशि के कुंवारे लड़कों का भाग्य बदलने वाला है. इस राशि के जातकों के विवाह के योग बन रहे हैं. इनके पास एकसाथ कई रिश्ते आ सकते हैं. विवाह में आ रही अड़चनें दूर होंगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Surya Grahan 2024: इस दिन है साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानें भारत में दिखेगा या नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़