Rashifal 7 mar: मेष के लिए आज आएगी खुशखबरी, जानें वृष, कर्क और मिथुन का हाल

Daily Horoscope 7 Mar: वृष राशि के जातकों के जीवन में आज के दिन में आपकी राशि के जातकों को जो आप चाहते हैं, वह प्राप्त हो तो हो सकता है पर उसके लिए आपको अपने मन से डर को निकालना होगा. मेष वालों के लिए खास बात ये है कि आज आपका व्यापार रोजगार बहुत अच्छा चलेगा.

Written by - Ayush Sinha | Last Updated : Mar 6, 2023, 11:05 PM IST
  • मिथुन: विवादों से प्रभावित रहेगा जीवन
  • जानिए अन्य राशियों का क्या है हाल
Rashifal 7 mar: मेष के लिए आज आएगी खुशखबरी, जानें वृष, कर्क और मिथुन का हाल

नई दिल्ली: आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 7th March आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल:

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए मिलाजुला बीतने वाला है, क्योंकि आज के दिन आपकी राशि के जातकों की शारीरिक समस्या मुझे बढ़ती हुई दिखाई देती है पर आर्थिक समस्या सुलझ इति हुई. आज आपका व्यापार रोजगार बहुत अच्छा चलेगा. जीवन आपका अच्छा बीतेगा पर आपको अपनी जो दैनिक दिनचर्या है, उसमें सुधार लाने की आवश्यकता है. यही आज के दिन का आपका महामंत्र और महाउपाय भी है.

वृषभ
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों को जो आप चाहते हैं, वह प्राप्त हो तो हो सकता है पर उसके लिए आपको अपने मन से डर को निकालना होगा. आपके मन का डर आज के दिन आपको जीवन में आगे बढ़ने से रुकेगा और आपके हर काम को पूरा होने नहीं देगा. अगर आप डर से खुद को दूर ले जाने में सफल रहते हैं तो आज के दिन अब आर्थिक तौर पर जीवन में नई ऊंचाइयां छू लेंगे और आपका कार्य क्षेत्र बहुत अच्छे से संचालित होगा.

मिथुन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ अच्छा तो कुछ बुरे अनुभव भी लेकर आने वाला है. आज के दिन आप की सामाजिक परिस्थितियां तो मुझे बहुत अच्छी होती हुई दिखाई देती है, पर आपकी परिवारिक परिस्थितियां आज के दिन विवाद के रूप में निकलकर सभी के सामने आने वाली है. आज आपकी परिवारिक स्थिति निश्चित ही आपको परेशान करने वाली रहेगी. चीजें आपके लिए बिगड़ सकती हैं. समाज में आपकी स्थिति ना बिगड़े इसके लिए आपको अपने परिवार में किसी भी बात का उत्तर देने से पहले बहुत विचार करने की आवश्यकता है. आज आपका जीवन अधिक प्रभावित रहने वाला है विवादों से..

कर्क
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए आर्थिक नुकसान देने वाला है. आज आप किसी को धन उधार ना दें तो आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा अन्यथा आपका किसी को उधार दिया गया धन आज डूब सकता है. परिवार के साथ समय बिताने पर सकारात्मक परिणाम मिलेंगे और मन खुशियों से भरा रहेगा. व्यापारिक जीवन भी आज आपका अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई देता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़