Rashifal 27 Feb: मिथुन का लाइफ पार्टनर से हो सकता है विवाद, जानें मेष, वृष और कर्क का हाल

Daily Horoscope 27 Feb: आज के दिन मिथुन राशि के जातकों का भाग्य साथ तो देगा लेकिन किसी प्रकार का लड़ाई झगड़ा करने पर आपको आज के दिन बहुत सारी दूसरी समस्याएं उठानी होंगी, जिसमें से पुलिस प्रशासन के द्वारा कार्यवाही भी की जा सकती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 07:54 PM IST
  • मेष: आज अधिक परिश्रम करने पर भी कम लाभ मिलेगा.
  • मिथुन: आज विवाद के कारण धन का नुकसान उठाना पड़ सकता है.
Rashifal 27 Feb: मिथुन का लाइफ पार्टनर से हो सकता है विवाद, जानें मेष, वृष और कर्क का हाल

नई दिल्ली: आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल:

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों अधिक परिश्रम करने पर भी कम लाभ देने वाला रहेगा, तो आज के दिन आपको कोई भी काम करने से पहले उससे मिलने वाले परिणाम की जानकारी कर लेनी चाहिए. आर्थिक तौर पर भी आज के दिन आपके लिए थोड़ी सी समस्याएं मुझे बनती हुई दिखाई देती हैं व्यापार आपका प्रभावित रहेगा.

वृष
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्य साथ तो देगा लेकिन किसी प्रकार का लड़ाई झगड़ा करने पर आपको आज के दिन बहुत सारी दूसरी समस्याएं उठानी होंगी, जिसमें से पुलिस प्रशासन के द्वारा कार्यवाही भी की जा सकती है. अपने व्यापार कार्य क्षेत्र में अपने परिवार में अगर आप अपने मन को लगाते हैं तो चीजें आपके लिए बहुत अच्छी बीतेगी.

मिथुन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ी सी समस्याएं लेकर आने वाला है, जिसमें से विशेषकर आज के दिन आपको किसी लड़ाई झगड़े या विवाद के कारण धन का नुकसान उठाना पड़ सकता है और साथ ही कुछ ऐसे लोग जो जीवन भर आपके साथ थे. आज के दिन आपका साथ छोड़ कर जा सकते हैं साथ ही जीवन साथी से भी विवाद की स्थिति बनेगी.

कर्क
यात्रा के कारण आज के दिन आपकी राशि के जातकों का जो सुख है. वह प्रभावित होने वाला है आपका दिन प्रसन्नता से भरा रहेगा पर उसके लिए आपको एक काम करना होगा. अपने आप को किसी भी गैर जरूरी यात्रा से बचाना होगा कामकाज आज के दिन अच्छा चलेगा चीजें आपके पक्ष में रहेंगे शिवाय यात्रा को छोड़कर.

यह भी पढ़िए: Dream Science: सपने में खुद को गिरते हुए देखने का क्या है आध्यात्मिक महत्व? जानिए इसका मतलब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़