Rashifal 19 Mar: मेष का दिन रहेगा अच्छा, जानिए कैसा रहेगा मिथुन, वृष और कर्क का रविवार

Daily Horoscope 19 Mar: वृष राशि के जातकों के जीवन में आज कुछ अच्छी चीजें भी घटित होने वाली है जैसे कि आज के दिन आप की आर्थिक परिस्थिति में सुधार होगा और साथ ही आपके परिवार के साथ आपके संबंध सुधरेंगे. अपने मित्रों के साथ आज का दिन अच्छे से समय बिता सकते हैं. आपका अगर कोई संबंध बिगड़ा हुआ है, तो आज के दिन प्रयास करने पर आपको उस संबंध में सुधार की स्थिति बनती हुई दिखाई देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2023, 08:28 AM IST
  • मेष: आज के दिन आपके लिए बेहद शानदार होने वाला है.
  • मिथुन: आपकी राशि के जातकों का मन अकारण चिंता में रहेगा
Rashifal 19 Mar: मेष का दिन रहेगा अच्छा, जानिए कैसा रहेगा मिथुन, वृष और कर्क का रविवार

नई दिल्ली: आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 19th March आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल:

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के जीवन में बहुत सारी अच्छी स्थितियां बनाने वाला है. बहुत सारी खुशियां मिलेंगी परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा और साथ ही सामाजिक व्यवस्थाएं भी आपके पक्ष में रहेंगे. आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रखने वाला है. आपकी राशि के जातकों को चाहिए के आज के दिन का आनंद लें.

वृषभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आर्थिक समस्याओं का सामना करना होगा. अपने जीवन में धन इतिहास से जुड़े हुए मसले थोड़े से चिंता का कारण बनने वाले हैं पर आपका कोई काम रुकेगा नहीं. आप जो भी काम करने रहेंगे आज के दिन उसमें आपको सफलता मिलने वाली है. प्रयास आपको अतिरिक्त जरूर करने पर सकते हैं. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन आनंद देने वाला रहेगा.

मिथुन
आज के दिन की स्थितियां आपकी राशि के जातकों के पक्ष में नहीं है. मन अकारण ही चिंतित रहने वाला है. कारण समझने में आज का आपका पूरा दिन भी व्यर्थ जा सकता है. शारीरिक स्थिति अभी थोड़ी चिंताजनक है, जिनका प्रभाव आपके मन और आपके काम दोनों पर पड़ेगा. साथ ही परिवारिक माहौल भी आज के दिन थोड़ा खराब रहने वाला है.

कर्क
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आर्थिक चुनौतियां थोड़ी सी बढ़ने वाली है जिसके कारण आपकी मानसिक स्थिति भी प्रभावित होती हुई दिखाई देती है. साथ ही किसी अनहोनी घटना की भी स्थिति बनने वाली है. ऐसे में आपकी राशि के जातकों को अपने सभी काम को करते समय अतिरिक्त सावधान रहना चाहिए.

यह भी पढ़िएः Ramadan 2023: कब से शुरू हो रहे हैं रमजान, जानें कब है पहला रोजा

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़