Rashifal 14 Mar: धनु का बिगड़ सकता है स्वास्थ्य, जानें मकर, कुंभ और मीन का कैसा रहेगा हाल

Rashifal 14 Mar: मकर राशि के जातकों के साथ आज अप्रिय घटना घटित होने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में आपको प्रयास करना चाहिए कि किसी प्रकार से कोई यात्रा ना करें और ना चाहते हुए भी बिना कारण मन में शोक की स्थिति बनी रहने वाली है. आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं रहने वाला है.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 14, 2023, 07:55 AM IST
  • कुंभ: आप की राशि के जातकों के लिए दोहरी खुशियां लाने वाला है.
  • मीन: आज आपकी राशि के जातकों को किसी से उलझना नहीं है.
Rashifal 14 Mar: धनु का बिगड़ सकता है स्वास्थ्य, जानें मकर, कुंभ और मीन का कैसा रहेगा हाल

नई दिल्ली: आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 14th March आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल:

धनु
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ा खर्चीला बीतने वाला है. आपको आज के दिन अपने खर्चों पर लगाम लगाने की जरूरत है वरना चीजें आपके लिए बहुत ही मुश्किल हो सकते हैं. भविष्य में और साथ ही आज के दिन आपके शत्रु आपके लिए किसी ऐसे चक्रव्यूह की रचना करने वाले हैं जो आपके लिए भेदना थोड़ा कठिन होगा. आज का दिन आपकी राशि के जातकों थोड़ी सावधानी के साथ बिताना चाहिए.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए दोहरी खुशियां लेकर आ रहा है. एक ओर जहां परिवार में कोई ऐसा काम होगा जिससे आप और आपका परिवार बहुत खुश हो वहीं दूसरी और आपका व्यापार रोजगार भी अच्छा चलेगा और आर्थिक लाभ होगा जो आपके लिए बहुत अच्छी खबर है . साथ ही आज का दिन जो विद्याध्यन क्षेत्र से जुड़े हुए लोग हैं उनके लिए भी बहुत अच्छा बीतने वाला है विशेषकर विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा दिन है.

कुम्भ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए मिलाजुला बीतने वाला है. अपने धन पर विशेष ध्यान देना होगा धन के लेनदेन पर आपको आज के दिन पैनी नजर बनाकर रखनी चाहिए और अगर कोई बहुत आवश्यक लेनदेन है तो अपने किसी करीबी व्यक्ति से सलाह करके करना चाहिए. हां व्यापार में आपको आज के दिन नई सफलता प्राप्त हो सकती है. आपका काम बहुत अच्छा चलेगा काम में आ रही रुकावटें दूर होंगी और साथ ही आज के दिन आपका कोई ऐसा काम बनेगा जिसकी आपको उम्मीद नहीं थी.

मीन
आज आपकी राशि के जातकों को किसी से उलझना नहीं है. अगर आप उलझते हैं तो आप अपने जीवन में खुद से इतनी सारी समस्याएं खड़ी कर लेंगे जिनके सुलझने का कोई रास्ता नहीं दिखेगा. एक तो आपकी हार होगी अगर आप किसी से भी बात करते हैं दूसरा आपकी हार दुनिया को पता भी चल जाएगी अर्थात आज का दिन आप के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला होगा और शारीरिक परिस्थितियां भी कुछ बहुत अच्छी नहीं रहने वाली है तो इसलिए आज का दिन आप की राशि के जातकों को अतिरिक्त सावधानी के साथ बिताना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Horoscope 14 Mar: कन्या को आज होगा आर्थिक नुकसान, जानें सिंह, तुला और वृश्चिक का क्या रहेगा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़