Aaj Ka Rashifal पत्नी से होगा झगड़ा, जबकि इस महिला से मिलेगा सहयोग, जानें 11 अक्टूबर का राशिफल

Rashifal 11 October: आज के दिन कर्क राशि के जातकों के कार्य बुद्धि के कौशल से किए गए काम सफल होंगे. तुला के परिवार का मान-सम्मान बढ़ेगा.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Oct 11, 2023, 08:16 AM IST
  • कुंभ राशि के सम्मान में वृद्धि होगी
  • तुला के जातक सेहत का ध्यान रखें
Aaj Ka Rashifal पत्नी से होगा झगड़ा, जबकि इस महिला से मिलेगा सहयोग, जानें 11 अक्टूबर का राशिफल

नई दिल्ली: आज बुधवार का दिन है और 11 अक्टूबर की तारीख है. मेष राशि का दांपत्य जीवन अच्छा चलेगा. दूसरी ओर, सिंह राशि को व्यर्थ की चिंता होगी. कोशिश करें कि मानसिक तनाव लेने से बचें.

मेष राशि
दांपत्य जीवन सुख में बीतेगा. व्यावसायिक प्रयास सफल होंगे. सोशल वर्क में रुचि लेंगे. रिश्तों में मजबूती आएगी. दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. हनुमान जी के दर्शन करें.

वृषभ राशि  
अपने से बड़े अधिकारी या घर के वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास बढ़ेगा. क्रिएटिव रूप से किए गए प्रयास भी सफल होंगे. गणेश जी के दर्शन करें.

मिथुन राशि
पारिवारिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी. भागदौड़ अधिक रहेगी. गजकेसरी योग बनने से धर्म गुरु या उच्च अधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. हनुमान चालीसा का पाठ करें 

कर्क राशि
बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा. जीविका के क्षेत्र में चल रहे प्रयास सकारात्मक दिशा में बढ़ रहे हैं. रिश्तों में मजबूती आएगी. गणेश जी को मोदक का भोग लगाएं.

सिंह राशि
भावुकता को काबू में रखें. व्यर्थ का तनाव और चिंता बढ़ सकती है. समाज में परिवार की प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. पक्षियों को दाना जरूर डालें.

कन्या राशि
आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी. बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है. मित्रों के साथ संबंध मजबूत होंगे. भगवान शिव के दर्शन करें.

तुला राशि
पारिवार का मान-सम्मान बढेगा. पुरुषार्थ सार्थक होगा. सेहत का ध्यान रखें, इसे डगमगाने न दें. आज किए काम सफल होंगे. मछलियों को आटा डालें.

वृश्चिक राशि
पति-पत्नी के रिश्तों में मधुरता आएगी. आर्थिक रूप से मजबूत होंगे. लंबे समय से अटका कार्य संपन्न होगा, आत्मविश्वास बढ़ेगा. हनुमान चालीसा का पाठ करें।

धनु राशि
घर मे काम आने वाली वस्तुएं काफी बढ़ेंगी. सत्ता का सहयोग बना रहेगा. बुद्धि के कौशल से किया गया काम संपन्न होगा. पारिवार के दायित्व की पूर्ति होगी. कन्या को भोजन जरूर कराएं.

मकर राशि
किसी दूसरे से सहयोग लेने में न हिचकें. बिजनेस करने वालों को सफलता मिल सकती है. रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे. आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा में मजबूत होगा. भगवान शिव के दर्शन करें.

कुंभ राशि
सम्मान में वृद्धि होगी. पति-पत्नी के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है. महिला अधिकारी का आपको सहयोग मिलेगा. कार्य संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा. गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें.

मीन राशि 
घर के कामों में व्यस्त रहेंगे. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं, जो है वो भी गवां देंगे. संकट मोचन हनुमान का पाठ करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Vastu Tips For Home: ये 5 बातें जाने बिना न खरीदें घर, खुशहाली और समृद्धी के लिए है जरूरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़