Niyati Palat Rajyog: फरवरी में बनेगा बेहद दुर्लभ 'नियति पलट राजयोग', इन चार राशियों की चमकेगी किस्मत

Niyati Palat Rajyog: मीन राशि में शुक्र और बृहस्पति की युति से बेहद ही दुर्लभ योग बनने जा रहा है. जिसे नियति पलट राज योग कहा जाता है. यह सभी बारह राशियों के लिए सौभाग्य और समृद्धि लेकर आएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 12:14 PM IST
  • मिथुन: वेतन वृद्धि का बन रहा है योग.
  • कन्या: कोर्ट केस में मिलेगी सफलता.
Niyati Palat Rajyog: फरवरी में बनेगा बेहद दुर्लभ 'नियति पलट राजयोग', इन चार राशियों की चमकेगी किस्मत

Niyati Palat Rajyog वैदिक ज्योतिष के अनुसार, किसी ग्रह के एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करने से जातक के वर्तमान के साथ-साथ भविष्य पर भी प्रभाव पड़ता है. फरवरी 2023 की शुरुआत में ही बेदह महत्वपूर्ण गोचर होने जा रहा है. जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. शुक्र और बृहस्पति का मीन राशि में गोचर होने जा रहा है.

मीन राशि में शुक्र और बृहस्पति की युति से बेहद ही दुर्लभ योग बनने जा रहा है. जिसे नियति पलट राज योग कहा जाता है. यह सभी बारह राशियों के लिए सौभाग्य और समृद्धि लेकर आएगा. हालांकि, इस दौरान चार राशियां ऐसी हैं, जनका भाग्य दूसरी राशियों की तुलना में अधिक चमकने वाला है.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए नियति पलट राज योग बहुत ही शुभ साबित होगा. शनि की स्थिति के प्रभाव से भाग्य इन लोगों के पक्ष में रहेगा. बृहस्पति और शुक्र के प्रभाव से मिथुन राशि के बेरोजगार जातकों को नौकरी के नए प्रस्ताव मिलेंगे. इसके साथ ही नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन और वेतन वृद्धि का योग भी बन रहा है.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए नियति पलट राज योग अवसरों के नए द्वार खोलेगा. इस दौरान कोई नया वाहन या संपत्ति खरीदने के योग बनता हुआ दिख रहा है. आपकी कुंडली में बृहस्पति के प्रभाव से आप कई धार्मिक और मांगलिक कार्यों में शामिल होंगे. इतना ही नहीं आपको शेयर बाजार या लॉटरी से अचानक धन लाभ हो सकता है.

कन्या राशि
नियति पलट राज योग कन्या राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ साबित होगा. इस दौरान आपको आय के नए अवसर मिलेंगे. इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आपके वैवाहिक जीवन की सारी कड़वाहट दूर होगी. आपके सामाजिक मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. कोर्ट केस में आपको सफलता मिलेगी.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों को नियति पलट राज योग से आर्थिक लाभ होगा. इस गोचरों के दौरान जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है. इस दौरान विवाहित जातकों को संतान की प्राप्ति हो सकती है. इसके अलावा पिता की ओर से भी आपको कुछ लाभ मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Shani Dev Puja: शनि देव को प्रसन्न करेंगे ये 6 ज्योतिष उपाय, धन संबंधी परेशानियां होंगी दूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़