Horoscope 8 July: आर्थिक रूप से मजबूत होंगे कुंभ राशि के लोग, जानें अन्य का हाल

Horoscope 8 July: वृषभ राशि वालों के आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. इसी तरह अन्य राशि के जातकों का सोमवार का दिन कैसा रहेगा, जानिए आज के राशिफल मेंः

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jul 8, 2024, 06:13 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आज का दिन
Horoscope 8 July: आर्थिक रूप से मजबूत होंगे कुंभ राशि के लोग, जानें अन्य का हाल

नई दिल्लीः Today Horoscope 2024: मकर राशि के जातकों की जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी.

मेष
पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी.

वृषभ
आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

मिथुन
व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी.

कर्क
जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा.

सिंह 
पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी.

कन्या 
बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी.

तुला
रिश्तों में मधुरता आएगी. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में किया जा रहा श्रम सार्थक होगा. व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

वृश्चिक 
पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी.

धनु
हालात प्रतिकूल होंगे. किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. प्रेम, संतान और व्यापार अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य मध्यम रहेगा.

मकर 
जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी.

कुंभ
पिता या घर के मुखिया का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

मीन
जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा. रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी. उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

यह भी पढ़िएः Saptahik Rashifal: किस्मत का बजेगा ढोल, इन राशियों की धन लाभ और नौकरी की ख्वाहिश होगी पूरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़