Ank Jyotish 11 March 2023: मूलांक 8 वालों को मिलेगा खोया हुआ प्यार, इन लोगों को मिलेगी अच्छी खबर

Ank Jyotish 11 March 2023: मूलांक 5 वालों का लंबे समय से रुका हुआ कागजी काम आश्चर्यजनक रूप से आसानी से पूरा हो जाएगा. दिन के अंत में आपको कुछ शारीरिक परेशानी का अनुभव हो सकता है. प्रमोशन या महत्वपूर्ण व्यापारिक डील फाइनल होगी.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 11, 2023, 08:30 AM IST
  • मूलांक 2: अपने प्रेमी के साथ मीठी-मीठी बातें करें.
  • मूलांक 7: सामाजिक गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं.
Ank Jyotish 11 March 2023: मूलांक 8 वालों को मिलेगा खोया हुआ प्यार, इन लोगों को मिलेगी अच्छी खबर

Ank Jyotish 11 March 2023 अंक ज्योतिश के अनुसार, मूलांक 5 वालों का लंबे समय से रुका हुआ कागजी काम आश्चर्यजनक रूप से आसानी से पूरा हो जाएगा. दिन के अंत में आपको कुछ शारीरिक परेशानी का अनुभव हो सकता है. प्रमोशन या महत्वपूर्ण व्यापारिक डील फाइनल होगी. आप किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति आकर्षित हो सकते हैं जो आपके लिए बिलकुल भी सही नहीं है.

मूलांक 1
सत्ता की स्थिति के लिए प्रतिस्पर्धा करने का यह एक अच्छा समय है. मनोरंजन आज आपके एजेंडे में सबसे ऊपर रहेगा. आपका कोई करीबी आपके करियर को बर्बाद करने की कोशिश कर सकता है. सहकर्मियों के हल्के विरोध का सामना करना पड़ सकता है.

मूलांक 2
आप नए लोगों से मिलेंगे जो आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान कर सकते हैं. चिकित्सा बिलों पर भारी व्यय का संकेत मिल रहा है. व्यवसाय के नए अवसर आपके रास्ते में आएंगे. अपने प्रेमी के साथ मीठी-मीठी बातें करें.

मूलांक 3
इस समय आपके पास अपनी सहज क्षमता को निखारने का अवसर होगा. आज आप किसी कारण प्रायश्चित करना चाहते हैं. हाल ही में हुई बेचैनी के बाद अब आप काफी बेहतर महसूस करेंगे.

मूलांक 4
आपको अपने नियंत्रण से बाहर की स्थितियों में पड़ने से बचना चाहिए. आपको अपने स्वास्थ्य का बेहतर ध्यान रखना चाहिए. घरेलू खर्चे बढ़ेंगे, जो चिंता का विषय है.

मूलांक 5
लंबे समय से रुका हुआ कागजी काम आश्चर्यजनक आसानी से पूरा हो जाएगा. दिन के अंत में आपको कुछ शारीरिक परेशानी का अनुभव हो सकता है. प्रमोशन या महत्वपूर्ण व्यापारिक डील फाइनल होगी. आप किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति आकर्षित हो सकते हैं जो आपके लिए बिलकुल भी सही नहीं है.

मूलांक 6
अधिकारियों के पास लंबित कार्य धीरे-धीरे आगे बढ़ेगा. मां जैसी हस्ती से कोई अप्रत्याशित मदद मिल सकती है. कुछ लोग आपकी सफलता से सीधे ईर्ष्या करेंगे. 

मूलांक 7
सामाजिक गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं. पेट दर्द की वजह से आपको काफी परेशानी हो सकती है. व्यापार से आपको अच्छा मुनाफा मिलेगा. 

मूलांक 8
आपकी माता के साथ प्रेमपूर्ण व्यवहार के संकेत मिल रहे हैं. आपकी आंखों को देखभाल की जरूरत है, तुरंत किसी विशेषज्ञ के पास जाएं. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आपके प्रदर्शन के स्तर को बढ़ाएगा. आपके लिए यह प्यार का मौसम है. कोई पुराना आपके जीवन में फिर आ सकता है.

मूलांक 9
परोपकारी निकायों में आपकी भागीदारी समाज में आपकी स्थिति को मजबूत करेगी. आपको आज अपने गुस्से पर क़ाबू रखने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा. आग या बिजली के उपकरणों को संभालते समय सावधानी बरतें. दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत आपको कुछ बड़ा करने में मदद करेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Vastu Remedies: घर में घी या तेल का दीपक जलाना शुभ? जानें किससे पूरी होगी आपकी मनोकामना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़