Daily Horoscope: कन्या को शत्रुओं से बचना होगा, जानें सिंह, तुला, वृश्चिक का कैसा रहेगा शनिवार

Daily Horoscope: कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं बीतने वाला है क्योंकि आपके शत्रु आज के दिन बढ़ने वाले और शत्रु का बढ़ना जीवन में समस्याओं का कारण बनता है. विशेषकर आपके शत्रु आज के दिन आपको आर्थिक तौर पर नुकसान पहुंचाएंगे. इससे आपका व्यापार रोजगार भी प्रभावित होगा और आपका परिवारिक जीवन भी प्रभावित होगा. सावधानी आपके लिए बहुत आवश्यक है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2023, 07:40 AM IST
  • जानें क्या आपके पक्ष में हैं सितारे
  • क्या कहता है आज का राशिफल
Daily Horoscope: कन्या को शत्रुओं से बचना होगा, जानें सिंह, तुला, वृश्चिक का कैसा रहेगा शनिवार

नई दिल्लीः Daily Horoscope: कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं बीतने वाला है क्योंकि आपके शत्रु आज के दिन बढ़ने वाले और शत्रु का बढ़ना जीवन में समस्याओं का कारण बनता है. विशेषकर आपके शत्रु आज के दिन आपको आर्थिक तौर पर नुकसान पहुंचाएंगे. इससे आपका व्यापार रोजगार भी प्रभावित होगा और आपका परिवारिक जीवन भी प्रभावित होगा. सावधानी आपके लिए बहुत आवश्यक है.

सिंह
आज का दिन हर प्रकार से आपकी राशि के जातकों के नाम रहने वाला है. आज आपकी स्थिति बहुत अच्छी होने वाली है. जीवन में जिन कामों का इंतजार आप बहुत समय से कर रहे थे आज के दिन वो पूरे हो सकते हैं. आपका भाग्य आपका बहुत अच्छा सहायक बनने वाला है. साथ ही धन की स्थिति आज के दिन सुधरेगी. जीवन में हर प्रकार से आपकी राशि के जातक आगे बढ़ेंगे.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा नहीं बीतने वाला है क्योंकि आपके शत्रु आज के दिन बढ़ने वाले और शत्रु का बढ़ना जीवन में समस्याओं का कारण बनता है. विशेषकर आपके शत्रु आज के दिन आपको आर्थिक तौर पर नुकसान पहुंचाएंगे. इससे आपका व्यापार रोजगार भी प्रभावित होगा और आपका परिवारिक जीवन भी प्रभावित होगा. सावधानी आपके लिए बहुत आवश्यक है.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने परिवार के साथ समय बिताने का प्रयास करना चाहिए. परिवार के साथ आपके लिए कुछ सुखद क्षण आज के दिन आपका इंतजार कर रहे हैं. आज का दिन शारीरिक समस्याओं के बीच बीतेगा. अपनों के साथ समय बिताने का प्रयास करें. 

वृश्चिक
आज कार्य क्षेत्र में सफलता मिलने वाली है. आपके काम में आज के दिन आप का डंका बजेगा पर शारीरिक समस्याएं आपके मन को उदास कर सकती हैं, जिससे आपकी राशि के जातक थोड़ा सा परेशान रहेंगे और सुकून की तलाश में आज के दिन आप अपने घर और परिवार को छोड़कर किसी अनजान यात्रा पर भी निकल सकते हैं. दिन आपके लिए मिले जुले परिणाम देने वाला है.

यह  भी पढ़िएः Aaj Ka Rashifal: कर्क के अपने ही बनेंगे बर्बादी का कारण, जानें मेष, वृष समेत अन्य का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़