Daily Horoscope: इन राशियों की गुरुवार को चमकेगी किस्मत, पढ़ें 27 जून का राशिफल

Daily Horoscope: वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन कुछ खास रहने वाला है. नए बिजनेस की योजना पूरी हो सकती है लेकिन पार्टनर पर आंख बंदकर भरोसा न करें. वाणी की मधुरता बनाए रखना जरूरी है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jun 27, 2024, 06:29 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आज का दिन
Daily Horoscope: इन राशियों की गुरुवार को चमकेगी किस्मत, पढ़ें 27 जून का राशिफल

नई दिल्लीः Today Horoscope 2024: कर्क राशि के जातकों का आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में तालमेल बनाए रखें. आज दुश्मन भी आपसे दूरी बनाते नजर आएंगे. काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं.

मेष
आज का दिन अहम रहेगा. परिवार के सदस्य आपकी बात का मान रखेंगे. ससुराल पक्ष से भी मान सम्मान मिलता दिख रहा है. किसी नए पद की प्राप्ति कर सकते हैं.

वृषभ
आज का दिन भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. वरिष्ठ सदस्यों की सलाह से काम करना आज आपके लिए बेहतर रहेगा. अचानक धन लाभ होने की संभावना है. 

मिथुन
आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. व्यापार कर रहे लोगों को निवेश करने से बचना होगा, वरना यह नुकसानदायक रहेगा. जीवनसाथी के संग मेलजोल से रहें.

कर्क
आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में तालमेल बनाए रखें. आज दुश्मन भी आपसे दूरी बनाते नजर आएंगे. काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं.

सिंह
आज का दिन कुछ कमजोर रहने वाला है. भावनाओं में बहकर फैसले नहीं लेने हैं. परिवार में सुख-शांति आएगी. निवेश के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लें.

कन्या
आज का दिन कुछ चुनौतियों से भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र में नया काम मिलने से व्यस्तता रहेगी लेकिन कार्य के प्रति सजग रहें वरना गलती हो सकती है. यात्रा पर जा सकते हैं.

तुला
आज का दिन मजबूती से भरा रहेगा. बिजनेस में नई योजनाओं का लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति की कुछ चिंता रहेगी लेकिन व्यापार में अच्छा फायदा होने की संभावना है.

वृश्चिक
आज का दिन कुछ खास रहने वाला है. नए बिजनेस की योजना पूरी हो सकती है लेकिन पार्टनर पर आंख बंदकर भरोसा न करें. वाणी की मधुरता बनाए रखना जरूरी है.

धनु
आज व्यापार में चल रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. आज आप अपने करीबी लोगों का भरोसा जीत सकते हैं. कोई पुराना दोस्त आपसे मुलाकात कर सकता है.

मकर
पारिवारिक जीवन में सुख-शांति रहेगी. लापरवाही से बचें, वरना परेशानी हो सकती है. आपको अपने काम की वजह से पहचान मिलेगी. आपकी आय में बढ़ोतरी हो सकती है.

कुंभ
परिवार के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. आज आपके पराक्रम में वृद्धि होगी. किसी नई आर्थिक योजना में आप निवेश कर सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मीन
आज कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. परिवार में स्नेह बना रहेगा. व्यापार में अटका धन वापस मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़