Ank Rashifal 26 January: इन मूलांक वालों के आज प्रेम संबंधों में आएंगी परेशानियां, जानिए शुभ अंक और शुभ रंग

Numerology 2024: अंक राशिफल में हर अंक का महत्व बताया गया है. जन्मतिथि के आधार पर मूलांक और भाग्यांक की गणना की जाती है. अंक राशिफल के आधार पर जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Jan 26, 2024, 06:50 AM IST
  • प्रेम संबंधों में निराशा
  • एक गलती बहुत महंगी पड़ सकती
Ank Rashifal 26 January: इन मूलांक वालों के आज प्रेम संबंधों में आएंगी परेशानियां, जानिए शुभ अंक और शुभ रंग

नई दिल्ली: Numerology 26 January: अंक राशिफल में अंकों के जरिए भविष्यफल का अनुमान लगाया जाता है. यदि किसी व्यक्ति का जन्म 18 जनवरी को हुआ है तो उसकी जन्म की तारीख के अंकों का योग 1+8=9 होता है. ऐसे में उस व्यक्ति का मूलांक 9 होगा. अंक ज्योतिष में मूलांक से शुभ अंक और शुभ रंग का भी अनुमान लगाया जाता है. आइए जानते हैं, अंक शास्त्र के माध्यम से आपका आज का राशिफल, शुभ अंक और शुभ रंग कौन सा है.

अंक 1
आज के दिन अपने गुस्से पर काबू रखना बहुत जरूरी है क्योंकि अक्सर रिश्ते हमारे व्यवहार के कारण टूटते हैं. आज किसी को ठेस न पहुंचे. शुभ अंक 2 और शुभ रंग सफेद रहेगा.

अंक 2
आज के दिन आपको अपने काम में सफलता मिलेगी. आज का दिन अनुकूल है और कुछ काम पूरे हो सकते हैं. हर चीज में पैसा ढूंढना बंद करें. शुभ अंक 7 और शुभ अंक लाल होगा.

अंक 3
आज के दिन आपने जीवन में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आज सावधान रहें कि झगड़े में न पड़ें. काम का बोझ बढ़ेगा. शुभ अंक 5 और शुभ रंग पीला रहेगा.

अंक 4
आज के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. इसका एहसास कुछ कामों में आएगा. कानूनी मामलों में सावधानी बरतें. शुभ अंक 6 और शुभ रंग लाल होगा.

अंक 5
आज के दिन प्रेम संबंधों में कुछ अजीब घटनाएं घटेंगी. इसलिए पूरा दिन बेचैनी भरा रहेगा. दांपत्य जीवन में कुछ उथल-पुथल होने की संभावना है. शुभ अंक 5 और शुभ रंग नीला रहेगा.

अंक 6
आज के दिन पारिवार में खुशी का माहौल रहेगा. आज आप कुछ कार्यक्रम आयोजित करेंगे. आज के दिन उत्साह से भरा रहेगा. शाम को दोस्तों से मुलाकात होगी. शुभ अंक 9 और शुभ रंग पीला रहेगा.

अंक 7
आज का दिन खर्चीला रहेगा. आपको अनावश्यक कार्यों पर धन खर्च करना पड़ सकता है. इससे जेब पर असर पड़ेगा. कामकाज में दिन अच्छा रहेगा. शुभ अंक 8 और शुभ रंग हरा रहेगा.

अंक 8
आज के दिन हम जैसा सोचते हैं, वैसा ही दिन बीतता है. इसलिए दिन की शुरुआत अच्छे विचारों से करें. प्रेम संबंधों में निराशा हो सकती है. शुभ अंक 18 और शुभ रंग सफेद होगा.

अंक 9
आज के दिन कोई भी निर्णय लेने से पहले 100 बार सोचें. क्योंकि एक गलती बहुत महंगी पड़ सकती है. पारिवारिक स्तर पर खुशी का माहौल रहेगा. शुभ अंक 4 और शुभ रंग केसरिया है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ट्रेंडिंग न्यूज़