अंक ज्योतिष: मूलांक 7 वालों को मिलेगा रोमांटिक सरप्राइज, Date of Birth से जाने अपना आज का भविष्य

Numerological Prediction 27 April 2023: मूलांक 6 वालों के भाई-बहन या करीबी दोस्त के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे. पेट की खराबी के कारण आप तनाव में रह सकते हैं. आप पूरे दिन अपनी मौद्रिक संभावनाओं को बेहतर बनाने की कोशिश में लगे रहेंगे.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Apr 27, 2023, 09:27 AM IST
  • मूलांक 2: कोई नया प्रोजेक्ट प्राप्त हो सकता है.
  • मूलांक 5: आज के दिन फिजूलखर्ची करने से बचें.
अंक ज्योतिष: मूलांक 7 वालों को मिलेगा रोमांटिक सरप्राइज, Date of Birth से जाने अपना आज का भविष्य

Daily Numerological Horoscope 27 April 2023 अंक ज्योतिष के अनुसार, मूलांक 4 वालें लोग आज किसी गंभीर मुकदमेबाजी या झगड़े में फंस सकते हैं. तनाव आज आपसे मानसिक शांति को छीन सकता है. नया घर खरीदने के लिए यह एक आदर्श समय है. पार्टनर से अनबन के कारण दिन तनावपूर्ण रह सकता है.

मूलांक 1
आज का दिन मौज-मस्ती से भरा रहेगा. इसका अधिकतम लाभ उठाएं. इस समय किसी भी तरह का टकराव आपके लिए विनाशकारी हो सकता है. विदेशों से आकर्षक व्यावसायिक अवसरों की भरमार लगने की संभावना है.

मूलांक 2
राज्य की नौकरशाही के पास लंबित मामले अब समाप्त हो जाएंगे. आज आप उग्र मूड में रहने वाले हैं. आपका स्वास्थ्य थोड़ा गड़बड़ रह सकता है. इसलिए थोड़ा आराम करने की कोशिश करें. कोई नया प्रोजेक्ट प्राप्त हो सकता है. 

मूलांक 3
शाम को किसी सामाजिक समारोह में सामिल हो सकते हैं. नया घर या कार खरीदने के लिए यह अच्छा समय है. अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए अपने ज्ञान और बुद्धि का उपयोग करें. 

मूलांक 4
आप किसी गंभीर मुकदमेबाजी या झगड़े में फंस सकते हैं. तनाव आज आपसे मानसिक शांति को छीन सकता है. नया घर खरीदने के लिए यह एक आदर्श समय है. पार्टनर से अनबन के कारण दिन तनावपूर्ण रह सकता है.

मूलांक 5
भाई-बहन के साथ आपके तनावपूर्ण रिश्ते अब सुधरने लगे हैं. आज अकारण ही विवाद उत्पन्न हो सकता है. नया घर खरीदने का यह अच्छा समय है अगर यह आपके दिमाग में है. आज के दिन फिजूलखर्ची न करें. 

मूलांक 6
भाई-बहन या करीबी दोस्त के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे. पेट की खराबी के कारण आप तनाव में रह सकते हैं. आप पूरे दिन अपनी मौद्रिक संभावनाओं को बेहतर बनाने की कोशिश में लगे रहेंगे.

मूलांक 7
आज के दिन अधिकारियों का व्यवहार आपके प्रति अच्छा नहीं रहने वाला है. तनाव आज आपकी मानसिक शांति को छीन सकता है. आप खुद को पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. आज आपको एक रोमांटिक सरप्राइज मिल सकता है.

मूलांक 8
आज के दिन आपको घरेलू मोर्चे पर कलह से बचना होगा. यह दिन आपकी मानसिक और शारीरिक रूप से परीक्षा लेने वाला है. अनावश्यक तर्क-वितर्क में न पड़ें. व्यापार में किसी को उधार देने से बचें.

मूलांक 9
दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने के लिए यह एक अच्छा दिन है. आपकी तड़क-भड़क भरी जीवनशैली आपके साथियों को प्रभावित करेगी. आपको स्वस्थ खाने की आदतों को विकसित करने की आवश्यकता है. आने वाले दिनों के लिए बचत करने का प्रयास करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Shani Gochar: शनिदेव को अति प्रिय हैं ये 5 राशियां, नहीं होता साढ़े साती व ढैय्या का प्रभाव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़