Ank Jyotish 18 April: मूलांक 2 और 3 वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Numerological Prediction 18 April: मूलांक 3 वाले जातक शाकाहार को अपनाने पर गंभीरता से विचार कर सकते हैं. बच्चे आज स्कूल से घर खुशखबरी लेकर आएंगे. आपको भूमि या भवन के रूप में संपत्ति प्राप्त हो सकती है.   

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Apr 18, 2023, 09:50 AM IST
  • मूलांक 1: आप किसी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं.
  • मूलांक 8: खोई हुई चीज आपको वापस मिल सकती है.
Ank Jyotish 18 April: मूलांक 2 और 3 वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Numerological Prediction 18 April 2023 अंक ज्योतिष के अनुसार, मूलांक 8 वालों के परिवार की महिलाओं का स्वास्थ्य आज ठीक नहीं रहेगा. इस समय अपने प्रतिद्वंद्वियों को शांत करने में ज्यादा समय नहीं लगता है.  विदेशों से आपको वित्तीय लाभ और मान्यता मिलेगी. आपके साथी के साथ एक अच्छा दिन बीतेगा. आइए जानते हैं मूलांक 1 से लेकर 9 तक के जातकों का आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मूलांक 1
यदि चीजें आपके अनुसार न हों तो हार मत मानिए, दोबारा प्रयास करिए. आज मानसिक तनाव बढ़ने के कारण आपकी शारीरिक ऊर्जा कम होगी. निवेश करने के लिए यह एक अच्छा दिन है. आप किसी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं.

मूलांक 2
आपकी घरेलू शांति को आज खतरा पहुंच सकता है. बच्चे आज स्कूल से घर खुशखबरी लेकर आएंगे. अनावश्यक तर्क-वितर्क में न पड़ें. आपको अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा करनी पड़ सकती है.

मूलांक 3
आप शाकाहार को अपनाने पर गंभीरता से विचार कर सकते हैं. बच्चे आज स्कूल से घर खुशखबरी लेकर आएंगे. आपको भूमि या भवन के रूप में संपत्ति प्राप्त हो सकती है. व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उनसे प्रभावशाली ढंग से निपटेंगे.

मूलांक 4
आप किसी महत्वपूर्ण समारोह में शामिल हो सकते हैं. आज आप किसी चिंता से ग्रस्त नजर आ रहे हैं. इस समय संपत्ति का लेन-देन सबसे अधिक लाभहीन साबित होगा. आप पूरे दिन अपनी मौद्रिक संभावनाओं को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करते हैं.

मूलांक 5
एक अच्छी सार्वजनिक छवि और सामाजिक संपर्क आपको समाज में एक सम्मानजनक स्थान दिलाएंगे. कविता और साहित्यिक सभाओं में आज आपकी रुचि रहेगी. आप और आपका साथी अब कुछ कोमल पल साझा कर सकते हैं.

मूलांक 6
आज के दिन अपने घरेलू कामों को आगे के लिए मत टालें. आज आप बेफिक्र मूड में रहने वाले हैं. विदेशी बाजार में पेशेवर संस्थानों से मिली पहचान आपको अपने प्रशंसा का पात्र बनाएगी.

मूलांक 7
शीर्ष प्रबंधन के लोगों से अच्छी खबर मिलेगी. आज आप किसी चिंता से ग्रस्त नजर आ रहे हैं. आज वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. आप अपने लिए निर्धारित लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे.

मूलांक 8
आपके परिवार की महिलाओं का स्वास्थ्य आज ठीक नहीं रहेगा. इस समय अपने प्रतिद्वंद्वियों को शांत करने में ज्यादा समय नहीं लगता है.  विदेशों से आपको वित्तीय लाभ और मान्यता मिलेगी. आपके साथी के साथ एक अच्छा दिन बीतेगा.

मूलांक 9
अप्रत्याशित रूप से कुछ समय पहले खोई हुई किसी चीज आज आपको वापस मिल सकती है. आपकी माता को आज किसी समय आपकी सहायता की आवश्यकता पड़ सकती है. रात का खाना जल्दी खाने की कोशिश करें. यह निश्चित रूप से व्यापार के लिए बेहतर दिनों में से एक है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Aaj Ka Panchang 18 April: मासिक शिवरात्रि व्रत आज, जानें शनिवार का शुभ मुहूर्त व राहुकाल का समय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़