Ank Jyotish 15 May: एकादशी के दिन मूलांक 7 वालों को होगा बड़ा धन लाभ, जानिए अपना भाग्यफल

Daily Numerological Horoscope 15 May: आज के दिन मूलांक 2 वालों का पिता के साथ संबंधों में खटास आ सकती है. वहीं, मूलांक 6 वालों को अपने नियंत्रण से बाहर की स्थितियों में बहुत अधिक शामिल होने से बचना चाहिए. आइए जानते हैं मूलांक 1 से लेकर मूलांक 9 तक के जातकों का आज कैसा रहेगा दिन.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2023, 09:14 AM IST
  • मूलांक 1: भविष्य में आपको पहचान मिलेगी.
  • मूलांक 5: प्रमोशन इस समय मिल सकता है.
Ank Jyotish 15 May:  एकादशी के दिन मूलांक 7 वालों को होगा बड़ा धन लाभ, जानिए अपना भाग्यफल

Numerological Horoscope 15 May अंक ज्योतिष के अनुसार, आज के दिन मूलांक 2 वालों का पिता के साथ संबंधों में खटास आ सकती है. वहीं, मूलांक 6 वालों को अपने नियंत्रण से बाहर की स्थितियों में बहुत अधिक शामिल होने से बचना चाहिए. आइए जानते हैं मूलांक 1 से लेकर मूलांक 9 तक के जातकों का आज कैसा रहेगा दिन.

मूलांक 1
सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने से निकट भविष्य में आपको पहचान मिलेगी. आप खुद को किसी परेशानी में फंसा हुआ महसूस करेंगे. पेट परेशानी का सबब बन सकती है. अपने जीवनसाथी के साथ कुछ खास पल बिताने का समय है.

मूलांक 2
आज के दिन मूलांक 2 वालों का पिता के साथ संबंधों में खटास आ सकती है. हेक्टिक एक्टिविटी आपको पूरे दिन थका हुआ और बेचैन महसूस कराती रहेगी. अगर आप  नया घर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह अच्छा समय है. 

मूलांक 3
आज आप किसी महत्वपूर्ण सामुदायिक गतिविधि में शामिल हो सकते हैं. आपकी तड़क-भड़क भरी जीवनशैली आपके साथियों को प्रभावित करेगी. संपत्ति विवाद की संभावना नजर आ रही है. प्रमोशन या बिजनेस में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है. 

मूलांक 4
स्थानीय अधिकारियों के पास लंबित कार्य धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से आगे बढ़ेगा. अगर आप अपनी मां के करीब रहते हैं, तो आप में से किसी के दूर जाने की संभावना है. विरोधियों से सावधान रहें, खासकर ऐसे लोक जिन्हें आप काफी करीबी मानते हैं. इस अवधि में रोमांस के प्रबल योग हैं.

मूलांक 5
प्राधिकरण के आंकड़े आपके करियर की संभावनाओं को बढ़ाने में मदद करेंगे. आज के दिन आप खुश और संतुष्ट रहेंगे. आपका दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है.नया घर या कार खरीदने के लिए यह अच्छा समय है. प्रमोशन इस समय मिल सकता है. 

मूलांक 6
आपको अपने नियंत्रण से बाहर की स्थितियों में बहुत अधिक शामिल होने से बचना चाहिए.आपकी आंखों को देखभाल की जरूरत पड़ सकती है. आप किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति बहुत अधिक आकर्षित हो जाएंगे जिसे आप केवल थोड़े समय के लिए जानते हैं.

मूलांक 7
आज आपको प्रशंसा मिलेगी. अगर आप अपनी मां के करीब रहते हैं, तो आप में से किसी के दूर जाने की संभावना है. जमीन-जायदाद से इस समय कम लाभ मिलेगा. आपकी मेहनत रंग लाएगी. इस समय कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है.

मूलांक 8
मिश्रित भावनाओं का एक समूह आज आप पर हावी रहेगा. सुनिश्चित करें कि आप कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं खो रहे हैं. पदोन्नति, वेतन वृद्धि या केवल एक दिन की छुट्टी मांगने के लिए यह एक अच्छा दिन है.

मूलांक 9
आज के दिन आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. तला हुआ और ऑयली खाना खाने से बचें. आप पर आज क् दिन किसी प्रकार का कर्ज चढ़ सकता है. खद को और अपने साथी को कुछ स्पेस देने की कोशिश करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Apara Ekadashi 2023: आज है अपरा एकादशी, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि व महत्व

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़