आज बिजनेस में बदलाव आने से होगा धन लाभ, कुंभ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरुरत, जानें आज का राशिफल

मकर, मीन और कुम्भ राशि के जातकों का आज अच्छा दिन रहेगा, खुशहाल जीवन से परिवार में सुख-शांति आएगी. आज अचानक ऐसा बदलाव आएगा, जिससे धनलाभ हो सकता है. जानें आज तुला से लेकर मीन जातकों का कैसा रहेगा दिन. तुला राशि   आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Feb 28, 2024, 06:25 AM IST
आज बिजनेस में बदलाव आने से होगा धन लाभ, कुंभ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरुरत, जानें आज का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: मकर, मीन और कुम्भ राशि के जातकों का आज अच्छा दिन रहेगा, खुशहाल जीवन से परिवार में सुख-शांति आएगी. आज अचानक ऐसा बदलाव आएगा, जिससे धनलाभ हो सकता है. जानें आज तुला से लेकर मीन जातकों का कैसा रहेगा दिन.

तुला राशि  
आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है. आर्थिक पक्ष आज मजबूत रहेगा. आपके काम में माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आपके मन में नए-नए विचार आएंगे. आपको अपने बच्चो के सक्सेस से खुशी मिलेगी, बच्चों में भी उत्साह बना रहेगा. आपका सोशल नेटवर्क मजबूत रहेगा. अपने बिजीशेड्यूल से थोड़ा समय ईश्वर की पूजा पाठ के लिए निकालें मन शांत रहेगा. महिलाएं आज अपने घर के कामों में व्यस्त रहेंगी.

वृश्चिक राशि  
आज आपका दिन आपके जीवन मे नया बदलाव लेकर आएगा. आप किसी दोस्त के घर डिनर के लिए जाएंगे, जहां मस्ती का माहौल रहेगा. व्यापारी वर्ग को आज अच्छा लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा , कॉलेज में नए दोस्त बनेंगे. आर्थिक रूप से आज आपको सफलता मिलेगी.  मार्केट से आज कुछ नए प्रोडक्ट खरीद सकते हैं. आपको तनाव से राहत रहेगी. आपका काम बेहतर ढंग से पूरा होगा. आप कहीं रोड ट्रिप पे जा सकते हैं. आपका मन ईश्वर की भक्ति में लगेगा.

धनु राशि  
आज आपका आपका दिन शानदार रहने वाला है. आपको कोई भागदौड़ वाला काम करना पड़ सकता हैं. अपने काम को सरल बनाने के लिए आप नई तकनीकों का सहारा लेंगे. सेल्समैन को आज किसी क्लाइंट से अच्छा लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ समय बिताने के लिए कहीं बाहर घूमने जाएंगे.  लोगों को तेजी से परखने की क्षमता आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. आपके बच्चे डांस क्लास ज्वाइन कर सकते हैं. एजुकेशन सेक्टर में काम कर रहे लोगों के लिए आज का दिन व्यस्तता भरा होगा.

मकर राशि 
आज आपका दिन उत्साह से भरा रहने वाला है. इस राशि के विवाहित किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जाएंगे. बिजनेस के काम में आपको बड़ा धन लाभ होगा. शत्रु पक्ष आज आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे, जो लोग मूर्ति के व्यापार से जुड़े हैं, आज उनको कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलेगा. राइटर आज कोई नई स्टोरी लिखने का मन बनायेंगे जिसे लोगों द्वारा पसंद किया जाएंगे. पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा.

कुंभ राशि 
आज आपका दिन मिला-जुला रहने वाला है. परिवार के साथ मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे. आप दोस्तों के साथ मॉल घूमने जाएंगे और साथ मे शॉपिंग भी करेंगे. इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन फेवरेबल है. कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा जिससे ज्यादा से ज्यादा सीखने को मिलेगा. तनाव को कम करने के लिए आप किसी शांत जगह घूमने जाएंगे. आपकी बातों से किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचे इस बात का ख़ास ध्यान रखेंगे.

मीन राशि 
आज आपका दिन लाभदायक रहने वाला है. आपके सभी काम समय पर पूरे होंगे , काम के नए टारगेट बनाएंगे. आप जीवनसाथी के साथ लंच पर किसी रेस्टोरेंट में जाएंगे. राजनीति से जुड़े लोगों के मान-सम्मान में इजाफा होगा. पार्टी में उनको कोई उच्च पद भी मिलेगा. इस राशि के जो लोग जॉब की तलाश में हैं, उन्हें आज जॉब मिलने के आसार हैं. आत्मनिर्भर होकर फैसले करने से काम बनेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़