11 July 2023 Rashifal: मेष को मिलेगी सफलता, तो कन्या राशि के जातकों को रहना होगा सावधान, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है. वहीं, वृषभ राशि के जातकों के जीवन में सुख प्राप्ति के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो मिथुन राशि के जातकों को किसी प्रकार का डर परेशान कर सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं बाकि राशि के जातकों के लिए आज का दिन कैसा बीतने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 11, 2023, 07:13 AM IST
  • कन्या राशि वालों को रहना होगा सावधान
  • मेष को मिलेगी सफलता
11 July 2023 Rashifal: मेष को मिलेगी सफलता, तो कन्या राशि के जातकों को रहना होगा सावधान, जानें आज का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है. वहीं, वृषभ राशि के जातकों के जीवन में सुख प्राप्ति के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो मिथुन राशि के जातकों को किसी प्रकार का डर परेशान कर सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं बाकि राशि के जातकों के लिए आज का दिन कैसा बीतने वाला है. 

मेष
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्य भले ही आपका साथ दें लेकिन परिस्थितियां आपके लिए बहुत अच्छी नहीं रहेंगी. आज के दिन आपको शारीरिक समस्याएं कुछ अधिक परेशान कर सकती हैं. जैसे कि पेट का दर्द या शरीर में किसी भी स्थान पर अन्य प्रकार के दर्द जो आज के दिन आपके काम को बिगाड़ने वाले और आप को नुकसान पहुंचाने वाले होंगे. हालांकि, प्रयास करने पर व्यापार में निश्चित रूप से सफलता के योग बन रहे हैं.

वृषभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को सुख की प्राप्ति होने के योग बन रहे हैं. इसके अलावा आज के दिन आपका व्यवसाय काफी बेहतरीन चलने वाला है. आपके पास धन के आने और जाने दोनों के योग बन रहे हैं और धन का आवागमन व्यापार में निश्चित रूप से अच्छे व्यापार का प्रतीक होता है. अगर आप किसी ऑफिस में जॉब करते हैं, तो आज का दिन आपका ऑफिस में भी सामान्य से थोड़ा बेहतर बीतने वाला है.

मिथुन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को किसी प्रकार का डर परेशान कर सकता है. आज के दिन आपको धर्म से जुड़े हुए निर्णय लेने से बचना चाहिए. अधिक प्रसन्नता या अधिक उलझन में लिया गया निर्णय आपको नुकसान पहुंचा सकता है. कुल मिलाकर उतावलापन आज के दिन आप का सबसे बड़ा दुश्मन रहने वाला है. इस वजह से आज के दिन आप नुकसान के भोगी बन सकते हैं. अन्यथा आज का दिन आपके लिए मिलाजुला बीतने वाला है.

कर्क
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आपके अपने ही नुकसान पहुंचाने वाले हैं. नुकसान के अलावा आपको कष्ट पहुंचा सकते हैं. बाकी दिन आपका बहुत अच्छा है. व्यापार रोजगार आपका बहुत अच्छा चलेगा, जो भी काम आप चाहते हैं, वह आज के दिन आपके पूरे होते हुए दिखाई देते हैं.

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने जीवन में हर प्रकार से आगे बढ़ने वाले हैं पर एक बुरी चीज भी इसके साथ बढ़ने वाली है. आपकी व्यस्तता के साथ आपकी लापरवाही, जो कि निश्चित तौर पर आपके लिए शारीरिक और मानसिक समस्याएं दोनों ही उत्पन्न करने वाली होगी. ऐसे मैं आपको अपना और अपने परिवार का विशेष ख्याल रखने का प्रयास करना चाहिए.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अनहोनी घटना वाला दिन है. आज के दिन आपके साथ कुछ अधिक बुरा घटित हो सकता है. क्योंकि आपके शत्रु भी आप को नुकसान पहुंचाने का प्लान बना कर बैठे हुए हैं. उसके साथ ही आज के दिन आपको आर्थिक समस्याएं भी घेरने वाली हैं. किसी दुर्घटना का भय आपके लिए अधिक चिंताजनक रहने वाला है.

ये भी पढ़ेंः इन मूलांक के लोगों को इस हफ्ते मिलेगी सफलता, अंक ज्योतिष जानें साप्ताहिक राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़