VIDEO: 'मेरे रश्के कमर' गाने पर हितेन को रिझाती नजर आईं अर्शी खान!

'बिग बॉस' के घर में साथी कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी को अपने अदाओं से रिझाने की कोशिश करने वाली अर्शी खान 'बिग बॉस' के घर से बाहर भी हितेन का पीछा छोड़ती नहीं दिख रही हैं.

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jul 5, 2018, 09:48 PM IST
VIDEO: 'मेरे रश्के कमर' गाने पर हितेन को रिझाती नजर आईं अर्शी खान!

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के घर में साथी कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी को अपने अदाओं से रिझाने की कोशिश करने वाली अर्शी खान 'बिग बॉस' के घर से बाहर भी हितेन का पीछा छोड़ती नहीं दिख रही हैं. यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि अर्शी का इंस्टाग्राम वीडियो पूरी दास्तां बता रहा है. 

अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हितेन को 'मेरे रश्के कमर' गाने पर अपने साथ नाचने को कह रही हैं. यहां हितेन अर्शी के जलवे से नहीं बच पाते है और डांस में अर्शी का साथ देने लगते हैं. 

 

 

#Juzzbaat #amazingshoot #rashqe Qamar #hittu #rajivkhandelwal #hussain 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

 

आपको बता दें कि यह वीडियो राजीव खंडेलवाल के शो 'जज्बात' का है, जहां अर्शी और हितेन मेहमान बन कर पहुंचे थे. वीडियो देख कर ऐसा लगता है कि दोनों ने शो के सेट पर खूब मस्ती किया है. 

अगर अर्शी और हितेन की करियर की बात कि जाए तो फिलहाल दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. अर्शी जहां एमटीवी बॉक्स किक्रेट लीग में दिख रही हैं, वहीं हितेन फिल्म 'कलंक' में काम कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में है. फिल्म अप्रैल 2019 में रिलीज होगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़