Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पाखी को मारेगी जोरदार थप्पड़, आध्या को चुप करवाएगा अनुज

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा पाखी को थप्पड़ मारेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2024, 02:19 PM IST
  • अनुपमा पाखी को मारेगी थप्पड़
  • दो दिन बाद होगी अनुज की शादी
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पाखी को मारेगी जोरदार थप्पड़, आध्या को चुप करवाएगा अनुज

नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपम में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में फुलऑन ड्रामा देखने को मिलेगा. अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा और अनुज होटल जाएंगे. रिसेप्शन पर आरुष के बारे में पूछेंगे, मैंनेजर रूम और बुकिंग की जानकारी देने से मना कर देगा. अनुज गुस्सा करेगा लेकिन मैनेजर नहीं बताएगा वही कस्टमर की प्राइवेसी का हवाला देगा. 

अनुपमा मारेगी पाखी को थप्पड़ 
अनुपमा मैनेजर को पुलिस केस की धमकी देगी वह बोलेगी कि अगर उसकी बेटी को कुछ हो गया तो वह उसे कोर्ट में घसीटेगी. अनुज और अनुपमा रूम में जाते हैं आरुष को खींचकर थप्पड़ मारेगी, पाखी आरुष को और मारने के लिए बोलेगी. इस पर अनुपमा पाखी को जोरदार थप्पड़ मार देती है. वह बोलेगी कि इसमें केवल इस लड़के की गलती नहीं है तू बिना कुछ सोचे यहां चली आई. 

वनराज और अनुपमा देंगे अल्टीमेटम 
वनराज अपनी बेटी पाखी से बोलेगा कि बर्दाश्त की हद हो गई है. वह बोलेगा कि अगर अब वह नहीं सुधरी तो इस परिवार का हर इंसान उससे रिश्ता तोड़ लेगा. अनुपमा भी पाखी को उससे रिश्ता खत्म करने की धमकी देगी. सभी लोग मिलकर सभी को खरी-खोटी सुनाएंगे. पाखी इतना होने के बाद भी एटिट्यूड में है.  क्योंकि श्रुति और आध्या ने अनुज और अनुपमा को होटल में देख लिया. 

आध्या को सबक दिखाएगा अनुज 
अनुज अकेला बैठा हुआ अनुपमा के बारे में सोचकर स्माइल कर रहा होगा तभी वहां पर आध्या आ जाएगी. आध्या बोलेगी कि दो दिना बाद आपकी शादी है, अनुपमा के बारे में सोचना बंद करें. वह अपने पिता को धमकी देगी, अनुज आध्या को उसी की भाषा में जवाब देगा. ऐसे में आध्या चुप हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' में अपने किरदार को लेकर विद्या बालन ने की खुलकर बात, कहा- 'मैं बेहद खुश हूं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़