'खइके पान बनारस वाला' गाने की यह बात शायद ही आपको मालूम हो, अमिताभ बच्चन ने खुद खोला राज...

बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन ने 40 साल पहले 'डॉन' फिल्म में अभिनय किया था. फिल्म में अमिताभ डबल रोल में दिखें थे. 

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jun 28, 2018, 01:13 PM IST
'खइके पान बनारस वाला' गाने की यह बात शायद ही आपको मालूम हो, अमिताभ बच्चन ने खुद खोला राज...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन ने 40 साल पहले 'डॉन' फिल्म में अभिनय किया था. फिल्म में अमिताभ डबल रोल में दिखें थे. एक रोल में वह मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन बने थे, वहीं दूसरे रोल में वह गांव का सीधा-साधा नौजवान विजय का किरदार निभाया था. फिल्म के साथ-साथ इसके गानें भी सुपर-हिट साबित हुई थी. फिल्म में एक गाना है, 'खइके पान बनारस वाला'. इस गाने की लोकप्रियता में आज तक कोई कमी नहीं आई है. शादी-पार्टी से लेकर पब-क्लब तक आज भी यह गाना बजता हैं. 

'खइके पान बनारस वाला' गाने के बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने एक ऐसा राज खोला है, जो शायद ही आम लोगों को मालूम होगा. 'खइके पान बनारस वाला' गाना फिल्म का पार्ट नहीं था. इस गाने को फिल्म के शूटिंग के बाद में फिल्माया गया था. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ट्विटर से अपने फैंस को दी. 

 

 

अमिताभ बच्चन ने अपने इस ट्वीट में लिखा हैं, 'पहले सोचा गया और फिर सोचते-सोचते हो गया... गाना 'खइके पान बनारस वाला' फिल्म 'डॉन' की शूटिंग पूरी होने के बाद किया गया.'

 

 

आपको बता दें कि, फिलहाल अमिताभ बच्चन कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो 'बदला', 'ब्रह्मास्‍त्र' के अलावा आमिर खान के साथ वह 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फिल्म में नजर आएंगे.

ट्रेंडिंग न्यूज़