UP IAS Transfer List: गोरखपुर-रायबरेली के डीएम समेत आईएएस के ताबड़तोड़ तबादले, योगी सरकार का एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1876261

UP IAS Transfer List: गोरखपुर-रायबरेली के डीएम समेत आईएएस के ताबड़तोड़ तबादले, योगी सरकार का एक्शन

UP IAS Transfer List : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने फिर शीर्ष स्तर पर आईएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं. सिद्धार्थनगर को नया डीएम मिला है. जबकि कुछ अन्य वरिष्ठ नौकरशाहों का भी स्थानांतरण हुआ है. 

 

UP IAS Transfer List

UP IAS Transfer List : यूपी में योगी सरकार ने एक बार फ‍िर आईएएस के तबादले कर दिए हैं. फतेहपुर, रायबरेली, कासगंज, प्रतापगढ़ समेत कई जिलों के डीएम बदल दिए गए हैं. कासगंज के जिलाधिकारी आईएएस हर्षिता माथुर को रायबरेली का डीएम बनाया गया है. माना जा रहा है कि जल्‍द ही कई जिलों के पुलिस कप्‍तान भी बदले जाएंगे.  

पवन अग्रवाल बने सिद्धार्थनगर के डीएम 
वहीं, रायबरेली की डीएम आईएएस माला श्रीवास्‍तव को निदेशक भूतत्‍व एवं खनिकर्म बनाया गया है. आईएएस सुधा वर्मा को जिलाधिकारी कासगंज बनाया गया है. प्रतापगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश श्रीवास्‍तव को प्रतीक्षा में रखा है. सिद्धार्थनगर के जिलाधिकारी संजीव रंजन को प्रतापगढ़ का नया डीएम बनाया गया है. आईएएस पवन अग्रवाल को सिद्धार्थनगर का जिलाधिकारी बनाया गया है. 

आईएएस अनुज मलिक को गोरखपुर भेजा 
आईएएस अनुज मलिक को मुख्‍य कार्यपालक अधिकारी गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण बनाया गया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही योगी सरकार ने बड़े स्‍तर पर आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए थे. उस समय भी कई जिलों के डीएम इधर से उधर किए गए थे. वहीं, जल्द ही आईपीएस अफसरों के भी तबादले किए जाएंगे. 

सीएम योगी ने लगाई थी फटकार 
बताया जा रहा है कि शनिवार रात को सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने डैशबोर्ड की ग्रेडिंग और रैंकिंग को लेकर वर्चुअल मीटिंग की थी. इस दौरान सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने प्रतापगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश श्रीवास्‍तव को फटकार लगाई थी. माना जा रहा है कि सीएम योगी के फटकार के बाद चंद्र प्रकाश को प्रतापगढ़ से हटा दिया गया है. 

 

स्‍कूल से घर लौट रही छात्रा का दुपट्टा खींचा, सड़क पर गिरने से दर्दनाक मौत, छेड़छाड़ का वीडियो वायरल

Trending news