अतीक अहमद हत्याकांड में पुलिस को क्लीनचिट, यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में किया बड़ा दावा
Advertisement

अतीक अहमद हत्याकांड में पुलिस को क्लीनचिट, यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में किया बड़ा दावा

Atiq Ahmed Murder Case : अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में हत्या के मामले में योगी सरकार ने शनिवार को सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया. इसमें सरकार ने कहा है कि अतीक अहमद की हत्या में पुलिस की कोई गलती नहीं है. 

अतीक अहमद हत्याकांड में पुलिस को क्लीनचिट, यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में किया बड़ा दावा

Atiq Ahmed Murder Case : माफ‍िया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. योगी सरकार ने अतीक अहमद और अशरफ हत्‍याकांड में पुलिस को क्‍लीनचिट दे दी है. योगी सरकार ने पुलिस अभिरक्षा में हुई अतीक की हत्‍या मामले में सुप्रीम कोर्ट में स्‍टेटस रिपोर्ट दाखिल कर यह दावा किया है. साथ ही योगी सरकार ने कानपुर के विकास दुबे एनकाउंटर का भी जिक्र किया है. 

हलफनामे में दाखिल किए ये जवाब 
दरअसल, अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में हत्या के मामले में योगी सरकार ने शनिवार को सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया. इसमें सरकार ने कहा है कि अतीक अहमद की हत्या में पुलिस की कोई गलती नहीं है. साथ ही सरकार ने हलफनामे में यह भी कहा कि उसने अतीक अहमद सहित सात कथित फर्जी मुठभेड़ हत्याओं की जांच की है. इसमें निष्कर्ष निकाला है कि उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से कोई गलती नहीं हुई है. 

जांच में कोई कसर नहीं छोड़ा 
योगी सरकार ने हलफनामे में बताया कि अतीक हत्‍याकांड की जांच में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है. हत्‍याकांड को लेकर यूपी पुलिस पर लगाए गए सभी आरोप निराधार और झूठे हैं. साथ ही विकास दुबे एनकाउंटर की भी जांच की गई, इसमें पुलिस की कोई गलती नहीं मिली है.  
 
पुलिस कस्‍टडी में हुई थी हत्‍या 
बता दें कि प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्‍याकांड में अतीक और उसके भाई को पुलिस कस्‍टडी में प्रयागराज लाया गया था. पुलिस कस्‍टडी और मीडिया की मौजूदगी में तीन हमलावरों ने अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्‍या कर दी थी. तीनों को पुलिस ने मौके से ही हिरासत में ले लिया था. इस हत्‍याकांड में पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगा था. 

Watch: बार में बाउंसरों से भिड़ गईं पार्टी करने आई लड़कियां, देखें हाईवोल्टेज ड्रामा

Trending news