जौनपुर में बड़ा सड़क हादसा, सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 7 की मौत, 2 गंभीर घायल
Advertisement

जौनपुर में बड़ा सड़क हादसा, सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 7 की मौत, 2 गंभीर घायल

Jaunpur Accident: जौनपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. ट्रक की टक्कर से कार सवार 7 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

 

जौनपुर में बड़ा सड़क हादसा, सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 7 की मौत, 2 गंभीर घायल

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है. सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही कार को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. पहले ये संख्या 6 थी. तीन की गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मरने वालों में दो महिलाएं भी है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. ये हादसा लाइनबाजार थाना क्षेत्र स्थित प्रसाद तिराहे के मामला है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. 

कहां हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक कार सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही थी. कार में सवार सभी लोग लड़की देखने के लिए जा रहे थे. जौनपुर से आजमगढ़ के प्रसाद तिराहे के पास कार पहुंची ही थी कि तभी ट्रक ने  जोरदार टक्कर मारी. टक्कर इतनी भयानक थी की कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए. 2 की हालत नाजुक बताई जा रही है. मृतकों में दो महिलाएं भी हैं. तीन की हालत नाजुक है जिनको इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है. ये पूरा मामला गौराबदशाहपुर थाना क्षेत्र स्थित प्रसाद तिराहे का है.

मृतकों के नाम

1-अनीश शर्मा पुत्र गजाधर शर्मा 35
2- गजाधर शर्मा पुत्र लक्ष्मण शर्मा 60
3- जवाहर शर्मा 57 पुत्र राम प्रताप
4- गौतम शर्मा 17 पुत्र जवाहर शर्मा
5- सोनम 34 पत्नी बजरंग शर्मा
6- रिंकू 32 पत्नी पवन शर्मा

निवासी स्टेशन रोड रीगा
थाना - रीगा
जिला सीतामढ़ी बिहार

घायल
जीतू शर्मा पुत्र अवधेश शर्मा 25
मीना देवी पत्नी गजाधर 40 वर्ष
युग शर्मा पुत्र बजरंग शर्मा 8
ग्राम स्टेशन रोड रीगा थाना 
जिला सीतामढ़ी बिहार

घटना की जानकारी देते हुये एसपी सिटी बृजेश कुमार ने बताया कि थाना गौराबादशाहपुर अन्तर्गत प्रसाद तिराहे के पास एक ट्रक व कार के बीच हुई सड़क दुर्घटना में कार सवार 07 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है. 2 व्यक्तियों का उपचार अस्पताल में चल रहा है. अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है.

अमेठी मे दिखा तेज रफ़्तार का कहर, एक व्यक्ति की मौके प़र हुई दर्दनाक मौत

वहीं अमेठी में एक सड़क हादसा हुआ. अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. इस टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए. युवक को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमेठी भेजा गया, जहा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. ये घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र के डेढ पसार गांव की है.

PM Modi In UP: होली से पहले यूपी को बड़ा तोहफा, एयरपोर्ट, विश्वविद्यालय समेत कई सौगात देंगे पीएम मोदी

Trending news