बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार बनारस में मिली, सीसीटीवी फुटेज से चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार बनारस में मिली, सीसीटीवी फुटेज से चौंकाने वाला खुलासा

Varanasi News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार बनारस में मिल गई है.  सीसीटीवी फुटेज से इस बारे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस इसी सुराग से कार चोरों तक पहुंच गई. 

bjp president jp nadda Car

bjp president jp nadda Car: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की चोरी हुई कार वाराणसी में मिली है. पुलिस पुलिस ने एसयूवी के साथ दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि मल्लिका नड्डा की एसयूवी को वाराणसी में कुछ दिन रखने के बाद नगालैंड ले जाने की योजना था, जहां किसी बड़े डीलर को इसे बेचा जाना था.

बता दें कि 19 मार्च को दिल्ली में गोविंदपुरी एरिया से जेपी नड्डा की पत्नी की कार उस वक्त चोरी हो गई थी, जब गाड़ी का ड्राइवर लंच करने करने गया था. ड्राइवर ने जब दिल्ली पुलिस से शिकायत की तो इतने बड़े स्तर का मामला जानकर दिल्ली पुलिस के होश फाख्ता हो गए. पुलिस ने वाहन चोरी के इस केस को प्रतिष्ठा का प्रश्न मानते हुए जांच शुरू कर दी तो तार बनारस से जुड़ते चले गए. 

एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज से दिल्ली पुलिस को अहम सुराग मिले. इसके बाद आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया और दो आरोपियों को कार समेत दबोच लिया गया. 

सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर चोरी की कार को गुरुग्राम जाते हुए देखा गया था. गाड़ी का नंबर हिमाचल प्रदेश का था तो पुलिस ने सभी हाईवे और एक्सप्रेसवे के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. होटलों और ढाबों पर भी पूछताछ कर सुराग तलाशने की कोशिश की और आखिरकार उसे क्लू मिल गया, जिसके जरिये वो वाराणसी पहुंच गई. 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि उनके पास एक लग्जरी कार चुराकर नगालैंड भेजने की डील आई थी. वो दिल्ली में इसी फिराक में घूम रहे थे और मौका मिलते ही उन्होंने कार उड़ा ली. लेकिन चोरों को ये पता नहीं था कि ये गाड़ी बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की है.

 

Trending news