Uttrakhand News : घर वालों के सामने बच्चे को उठा ले गया गुलदार, तीन साल के मासूम की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1844055

Uttrakhand News : घर वालों के सामने बच्चे को उठा ले गया गुलदार, तीन साल के मासूम की दर्दनाक मौत

Uttarakhand Tehri News: पहाड़ों पर गुलदार का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. जनपद टिहरी में एक तीन साल के मासूम को गुलदार ने अपना शिकार बनाया है. गुलदार के आतंक से पूरा गांव दहशत में है. जानें पूरे घटना के बारे में....

 

tehri gadwal news

Uttarakhand Tehri News: उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जनपद से दुखद खबर सामने आ रही है. जनपद टिहरी के प्रताप नगर क्षेत्र में गुलदार ने एक बच्चे को मार डाला. गुलदार के हमले से ग्रामीणों में भयंकर दहशत का माहौल है. यह घटना शनिवार की बताई जा रही है. घटना होने के बाद वन विभाग की टीम गुलदार को पकड़ने का प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है. 

ये खबर भी पढ़ें- आपकी बनारसी साड़ी असली है या नकली, इन 5 ट्रिक्स से पहचानें

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, भरपुरिया गांव निवासी सूरज सिंह पंवार का तीन साल का बेटा अर्नव घर के आंगन में खेल रहा था. इस बीच गुलदार आंगन से मासूम को उठाकर ले गया. गुलदार को बच्चा ले जाते देख, परिजन चिल्लाने लगे. हल्ला सुनकर आसपास के घरों से ग्रामीण बाहर निकल आए. शोर मचाने पर गुलदार घर से सौ मीटर दूर बच्चे को छोड़कर भाग गया. परिजन आनन-फानन में घायल अवस्था में बच्चे को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंबगांव पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लंबगांव वन क्षेत्राधिकार मुकेश रतूड़ी और थानाध्यक्ष एमएस रावत की टीम के साथ अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. 

ये खबर भी पढ़ें- Prasad: जानें किस देवता को चढ़ता है कौन सा प्रसाद, भूल से भी न लगाएं गलत भोग

वन क्षेत्राधिकारी ने बच्चे की मौत की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि परिजनों से जानकारी ली गई है. गांव में गुलदार से सुरक्षा को लेकर प्रभावित कदम उठाए जाएंगे. पिंजरा लगाने की तैयारी कर रहे हैं. इधर घटना से गांव में मातम के साथ ही दहशत का माहौल है वहीं बच्चे के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

वन क्षेत्राधिकार मुकेश सतुडी ने गुलदार के हमले से बच्चे की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि घटना के बारे में परिजनों से पूरी जानकारी ली गई है. गांव में गुलदार से सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं. फिलहाल वन विभाग क्षेत्र में पिंजरा लगाने की तैयारी कर रहा है. 

Watch: जानें इस सप्ताह कैसी रहेगी ग्रहों की चाल, कन्या, वृश्चिक और धनु राशि वालों की किस्मत करेगी कमाल

Trending news