Uttarakhand News: 'साले एक झापड़ मारूंगा', ट्रैफिक चालान पर बौखलाए उत्तराखंड के BJP विधायक का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1988779

Uttarakhand News: 'साले एक झापड़ मारूंगा', ट्रैफिक चालान पर बौखलाए उत्तराखंड के BJP विधायक का वीडियो वायरल

Uttarakhand News: उत्तराखंड के लैंसडाउन से BJP विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो ट्रैफिक चालान को लेकर आरटीओ अधिकारी को खुलेआम धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Uttarakhand BJP MLA Dilip Rawat

उत्तराखंड में भाजपा विधायक की दबंगई का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बीजेपी विधायक खुलेआम अफसर को धमकाते हुए और थप्पड़ मारने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. लैंसडाउन से भाजपा विधायक महंत दिलीप रावत परिवहन विभाग के अधिकारी को धमकाते नजर आए. कोटद्वार के कोड़ियां की इस घटना के दौरान अन्य अफसर भी मौके पर मौजूद थे, लेकिन किसी ने बीचबचाव की कोशिश नहीं की.

भाजपा विधायक दिलीप महंत इस वीडियो में गाड़ी से उतरते और सीधे तमतमाते हुए अफसर की ओर बढ़ते दिखाई दिए. गाड़ी छुड़वाने के लिए लैंसडाउन के भाजपा विधायक ने कोटद्वार में अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया. परिवहन विभाग के अधिकारी हरीश सती हालांकि विधायक की धमकी के बावजूद शांत रहे. बीजेपी विधायक अपने समर्थक की गाड़ी का चालान होने से बौखलाते नजर आए. 

महंत दिलीप सिंह रावत ने अफसर को काफी कुछ सुनाया. हालांकि विधायक अब सफाई देते हुए घूम रहे हैं. उन्होंने कहा कि वहां ट्रैफिक चालान के नाम पर वसूली की जा रही थी, लिहाजा वो वहां पहुंचे थे. हालांकि परिवहन अफसरों का कहना है कि  बीजेपी कार्यकर्ता का नियम के अनुसार ही ट्रैफिक चालान किया गया था.हालांकि परिवहन विभाग के अधिकारी हरीश चंद्र सती कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. इससे पहले भी विधायक जी ऐसे मामलों को लेकर घिरते रहे हैं.

Trending news