उत्तराखंड में रन फॉर योगा रैली का आयोजन: सीएम धामी ने मेयर विधायकों और युवाओं के संग लगाई दौड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1226279

उत्तराखंड में रन फॉर योगा रैली का आयोजन: सीएम धामी ने मेयर विधायकों और युवाओं के संग लगाई दौड़

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मौके पर युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि खुद के स्वास्थ्य के लिए रोजाना 1 घंटे का वक्त निकालना जरूरी है..... यह संकल्प लेने का मौका है ऐसे में सभी लोगों को संकल्प लेना चाहिए...

उत्तराखंड में रन फॉर योगा रैली का आयोजन: सीएम धामी ने मेयर विधायकों और युवाओं के संग लगाई दौड़

राम अनुज/देहरादून: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अंतगर्त आज सोमवार को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में रन फ़ॉर योगा रैली का आयोजन किया गया. इस अवसर पर राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवाओं के साथ दौड़ लगाई. घंटाघर से एमकेपी डिग्री कॉलेज के परिसर तक रन फ़ॉर योग का आयोजन किया गया. रन फॉर योगा रैली में मुख्यमंत्री धामी के साथ डीजीपी अशोक कुमार, सचिव आयुष के समेत भारी संख्या में छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया. 

सभी को लेना चाहिए संकल्प-धामी
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मौके पर युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि खुद के स्वास्थ्य के लिए रोजाना 1 घंटे का वक्त निकालना जरूरी है. यह संकल्प लेने का मौका है ऐसे में सभी लोगों को संकल्प लेना चाहिए. धामी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को एक उत्सव के रूप में मनाए जाने का सभी से आग्रह किया है.

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को मनाया जाएगा. सीएम धामी ने कहा कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा योगदान रहा है. आज पूरी दुनिया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को एक उत्सव के रूप में मना रही है, साथ ही संस्कृति,धर्म और भारत की परंपराओं के संरक्षण का कार्य आज उनके नेतृत्व में चल रहा है. धामी ने कहा कि उत्तराखंड में चौमुखी विकास हो रहा है ऐसे में लोग फिट रहें, स्वस्थ रहें. इस दिशा में भी लोगों को आगे आना चाहिए. धामी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की जागरूकता के लिए आज रन फ़ॉर योग का आयोजन किया गया.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 20 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news