Mukhtar Ansari: फर्जी एंबुलेंस मामले में मुख्तार अंसारी की कोर्ट में हुई पेशी, जज ने दी अगली तारीख
Advertisement

Mukhtar Ansari: फर्जी एंबुलेंस मामले में मुख्तार अंसारी की कोर्ट में हुई पेशी, जज ने दी अगली तारीख

Mau: सस्त्र लाइसेंस प्रकरण और गैंगस्टर एक्ट के मामले में  मुख्तार अंसारी की कोर्ट में वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई...वकील ने एआरटीओ से की जिरह.. अगली तारीख कोर्ट ने नियत कर दी है.

 

Mukhtar Ansari: फर्जी एंबुलेंस मामले में मुख्तार अंसारी की कोर्ट में हुई पेशी, जज ने दी अगली तारीख

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: सस्त्र लाइसेंस प्रकरण और गैंगस्टर एक्ट के मामले में बुधवार को मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई.  इस दौरान असलहा मामले में साक्षी मुमताज कोर्ट में उपस्थित हुआ, उसका बयान दर्ज हुआ. मुख्तार अंसारी की पेशी एसीजेएम-19 विपिन यादव की कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई.  जबकि अन्य में से तीन आरोपी अदालत में हाजिर हुए.  पेशी के दौरान धोखाधड़ी का केस दर्ज कराने वाले तत्कालीन एआरटीओ से बचाव पक्ष के वकील ने जिरह की. सीजेएम एमपी/एमएलए कोर्ट श्वेता चौधरी ने शेष साक्ष्य के लिए 9 अगस्त की तिथि तय की है.

तत्कालीन एआरटीओ पंकज कुमार सिंह से जिरह
मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि मुख्तार अंसारी फर्जी एंबुलेंस मामले की सुनवाई एसीजेएम-19 विपिन यादव की अदालत में हो रही है. पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेश किया गया जबकि इस मामले में अन्य 12 अभियुक्तों में से राजनाथ यादव, सलीम और आनंद यादव अदालत में हाजिर हुए. बाकी आरोपियों के लिए हाजिरी माफी की प्रार्थना पत्र दिया गया. इस पेशी के दौरान केस दर्ज कराने वाले जिले के तत्कालीन एआरटीओ पंकज कुमार सिंह से जिरह की गई. हालांकि समय कम होने के चलते जिरह पूरी नहीं हो सकी.  जिसके बाद एसीजेएम विपिन यादव ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख तीन अगस्त को दी है.

डा. अलका राय के खिलाफ दर्ज हुआ था जालसाजी का केस 
आपको बता दें कि 21 मार्च 2013 को एक एंबुलेंस नंबर यूपी 41 AT 7171 बाराबंकी के एआरटीओ ऑफिस में फर्जी कागजों से पंजीकृत हुई थी. 31 मार्च 2021 को पता लगा कि यह एंबुलेंस मुख्तार अंसारी द्वारा पंजाब की रोपड़ जेल में बंद रहने के दौरान इस्तेमाल की जा रही है. 2 अप्रैल 2021 को बाराबंकी के तत्कालीन एआरटीओ पंकज सिंह ने इसी मामले को लेकर मऊ की डा. अलका राय के खिलाफ जालसाजी का केस दर्ज कराया और 4 जुलाई 2021 को पुलिस ने मुख्तार अंसारी समेत 13 आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया.  वहीं एंबुलेंस मामले के बाद मुख्तार अंसारी और उसके 12 साथियों पर 25 मार्च 2022 को शहर कोतवाली में गैंगस्टर का केस दर्ज हुआ था.  इसकी सुनवाई एमपीएमएलए कोर्ट में हो रही है. आज इस केस में पेशी भी होनी है.

अंजू बनी फातिमा...बच्चे और पति को छोड़ अपनाया इस्लाम धर्म, फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से किया निकाह

Adhik Maas 2023: ​अधिकमास में ये दो ग्रह अपनी चाल बदलकर मचाएंगे बवाल, चमकेगा इन 4 राशियों का भाग्य

WATCH: भिवाड़ी की अंजू ने पाकिस्तानी से जारी किया वीडियो, स्टेटमेंट सुनकर रह जाएंगे हैरान

 

 

Trending news