UP News: बालकनी में कपड़े सुखाते समय ऐसे झुलसी महिला, जानिए पूरा मामला
Advertisement

UP News: बालकनी में कपड़े सुखाते समय ऐसे झुलसी महिला, जानिए पूरा मामला

यूपी के गाजियाबाद में बालकनी में कपड़े सुखाते समय एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई. अगर आप भी एनसीआर में किसी बालकनी वाले मकान या प्लैट में रहते हैं, तो यह खबर आपके लिए है. गाजियाबाद के विक्रम एन्क्लेव इलाके में एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

UP News: बालकनी में कपड़े सुखाते समय ऐसे झुलसी महिला, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में बालकनी में कपड़े सुखाते समय एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई. अगर आप भी एनसीआर में किसी बालकनी वाले मकान या प्लैट में रहते हैं, तो यह खबर आपके लिए है. गाजियाबाद के विक्रम एन्क्लेव इलाके में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. खास बात ये है कि दिल दहला देने वाला ये हादसा दिन के समय हुआ. जानकारी के मुताबिक हवा से उड़कर बिजली के तार पर गई तौलिया को उतारते समय ये हादसा हुआ. इस हादसे में करंट लगने से महिला बुरी तरह से झुलस गई.

तौलिए को उतारने की कोशिश में करंट की चपेट में आई महिला
आपको बता दें कि तीसरी मंजिल पर रहने वाली सर्बती देवी ने बालकनी में कपड़े सुखाने के लिए डाले थे. इसी दौरान तेज हवा के चलते एक तौलिया उड़कर बिजली के तार पर जाकर लटक गया. इसके बाद महिला ने आधे गीले वाइपर से बिजली की तार पर लटकते तौलिए को उतारने की कोशिश की. ऐसा करते ही वह भयंकर करंट की चपेट में आ गई. जानकारी के मुताबिक महिला 40 फ़ीसदी तक झुलस गई है. दरअसल, इस दौरान महिला की 16 साल की पोती भी उसके साथ थी, जो बाल-बाल बच गई.

अस्पताल में चल रहा महिला का इलाज
आपको बता दें कि शरबती देवी का इलाज साहिबाबाद के वर्तमान अस्पताल में चल रहा है. उनकी हालत को लेकर इलाज कर रहे डॉक्टर मयंक जैन ने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि महिला 40 फीसदी जल गई है, जबकि उनकी पोती बाल-बाल बच गई है. इस दौरान डॉक्टर मयंक ने सलाह दिया कि कभी भी किसी बिजली की तार को किसी भी वस्तु से टच करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. ऐसा करना जानलेवा साबित हो सकता है. उन्होंने बताया कि जिस वाइपर से सरबती देवी ने तौलिया उतारने की कोशिश की थी, उसमें भी नमी थी. इसकी वजह से ये हादसा हुआ.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news