Roorkee News: झूठे केस में फंसाने के लिए रची ज़बरदस्त साजिश, बच्चे के सिर पर मुर्गे का खून लगाकर पहुंचा थाने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1846784

Roorkee News: झूठे केस में फंसाने के लिए रची ज़बरदस्त साजिश, बच्चे के सिर पर मुर्गे का खून लगाकर पहुंचा थाने

Roorkee : रुड़की में साथी से हुए झगड़े के बाद उसे झूठे केस में फंसाने के लिए एक युवक अपने बच्चे के सिर पर मुर्गे का खून लगाकर थाने पहुंच गया. उसने पुलिस को झूठी कहानी बताते हुए खुद को गंभीर बताया और तुरंत मेडिकल कराने का दबाव बनाया. 

Roorkee News: झूठे केस में फंसाने के लिए रची  ज़बरदस्त साजिश, बच्चे के सिर पर मुर्गे का खून लगाकर पहुंचा थाने

रुड़की: उत्तराखंड के Roorkee से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां आपस में हुए मामूली से झगड़े में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को फंसाने के लिए अजीबो गरीब साजिश सच डाली. यहां पर झूठा केस करवाने के लिए एक पक्ष ने साजिश रची और वो अपने बच्चे के सिर पर मुर्गे का खून लगाकर थाने जा पहुंच गया. 

यह है पूरा मामला...
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित गुलाबनगर में रविवार देर रात बच्चों के विवाद को लेकर उनके परिजन भी आपस में भीड़ गए थे. उनके बीच जमकर लाठी डंडे चले थे.  इसके बाद एक व्यक्ति खून से लथपथ अपने 15 साल के बच्चे को लेकर थाने पहुंच गया. उसने दूसरे पक्ष पर आरोप लगते हुए कहा कि उसके बच्चे पर धारदार हथियार से हमला करते हुए घायल कर दिया. 

बच्चे के सिर पर लगाया मुर्गे का खून
शिकायत लेकर थाने पहुंचे बच्चे का सिर जब पुलिस ने देखा तो उनको बच्चे के सिर में किसी भी तरह का कोई घाव नहीं मिला. इसके बाद जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो हैरान करने वाली बात सामने आई. पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह झूठा केस दर्ज करवाने के लिए बेटे के सिर पर मुर्गे का खून लगाकर आया था. जब इस बात की सच्चाई पुलिस को पता चली तो पुलिस ने उसको जमकर फटकार लगाई. वहीं थाना थाना प्रभारी ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. दोनों ही पक्ष को दोबारा से विवाद करने पर कड़ी कार्रवाई करने के चेतावनी की गई है. 

Watch: बूढ़ी बीमार मां को बेटे ने पागलों की तरह सड़क पर घसीटा, वीडियो वायरल

Trending news