Chitrakoot: प्रेम-प्रसंग के शक में चाची ने ले ली भतीजे की जान, कुल्‍हाड़ी से काटकर की निर्मम हत्‍या, यूपी में सनसनीखेज मामला
Advertisement

Chitrakoot: प्रेम-प्रसंग के शक में चाची ने ले ली भतीजे की जान, कुल्‍हाड़ी से काटकर की निर्मम हत्‍या, यूपी में सनसनीखेज मामला

Chitrakoot News: यूपी के चित्रकूट से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बेटी से प्रेम-प्रसंग (Love Affair) के शक में चाची (Aunt) ने भतीजे की जान ले ली. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Murder (File Photo)

ओंकार सिंह/चित्रकूट: आपने प्रेम प्रसंग (Love Affair) के कई केस देखे होंगे, जहां लोग समाज में अपनी बेज्जती हो जाने से डर से खतरनाक कदम उठाने से भी नहीं चूकते और और किसी की जान ले बैठते हैं. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि यहां बेटी से प्रेम प्रसंग के शक में एक चाची ने भतीजे की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

मऊ थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक लव अफेयर के शक में युवक की हत्या का यह मामला मऊ थाना क्षेत्र का है. यहां के बियावल गांव के मजरा काशीनाथ का पुरवा में शुक्रवार को एक चाची ने अपने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है यहां के रहने वाले युवक का उसके चाचा की बेटी से प्रेम संबंध चल रहा था. समाज में बेज्जती के डर ने चाची ने युवक पर कुल्हाड़ी से कई वार किए, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. युवक की चीख-पुकार सुनकर अन्य परिजन मौके पर पहुंचे. इसके बाद आनन-फानन में घरवालों ने युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया.

बताया जा रहा है गंभीर हालत में युवक को सीएचसी लाया गया. यहां स्थिति नाजुक होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को प्रयागराज रेफर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बेटे की मौत से घरवालों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

Bahraich: सुहागरात की सेज पर दूल्हा-दुल्हन की मौत का राज खुला, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

एसपी ने दी जानकारी
इस घटना की जानकारी पर चित्रकूट की एसपी वृंदा शुक्ला मौके पर पहुंचकर मामले का संज्ञान लिया. एसपी ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने आगे बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

खेत में काम कर रहे पिता के सामने वर्दी पहनकर पहुंचा बेटा, देखें Video

Trending news