Aligarh Accident : भूलकर भी ऐसा मत करना, 300 की स्पीड से बाइक चला रहे युवक की अलीगढ़ में मौत
Advertisement

Aligarh Accident : भूलकर भी ऐसा मत करना, 300 की स्पीड से बाइक चला रहे युवक की अलीगढ़ में मौत

Aligarh Road Accident: अक्सर आपने सड़कों  पर तेज रफ्तार बाइक सवारों को देखा होगा. रफ्तार के ये सौदागार अपनी जान हथेली पर लेकर चलते हैं. अलीगढ़ में ऐसी ही एक लापरवाही युवक के मौत की वजह बन गई. 

Aligarh Accident : भूलकर भी ऐसा मत करना, 300 की स्पीड से बाइक चला रहे युवक की अलीगढ़ में मौत

प्रमोद कुमार/अलीगढ़ : पुलिस और प्रशासन भले ही लोगों को तेज रफ्तार से वाहन नहीं चलाने की हिदायत दे, लेकिन रफ्तार के सौदागरों पर असर नहीं होता. कई बार इसका अंजाम बेहद खौफनाक होता है. ऐसा ही हुआ अलीगढ़ में, जहां टप्पल थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार से बाइक चल रहे एक यू-ट्यूबर की हादसे में मौत हो गई. यू-ट्यूबर अपनी रेसिंग बाइक से दिल्ली की ओर जा रहा था.इसी दौरान यमुना एक्सप्रेस वे पर उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में उसे गंभीर चोटें आई और मौके पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो जिस समय हादसा हुआ, यू-ट्यूबर की रफ्तार 40 या 50, सौ या डेढ़ सौ भी नहीं बल्कि 300 किलोमीटर प्रति घंटा रही होगी.

स्थानीय लोगों के मुताबिक इतनी तेज बाइक की रफ्तार उन्होंने शायद ही कभी देखी हो.  घटना की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई शुरू की. युवक दिल्ली का रहने वाला है और उसका नाम अगस्त्य चौहान बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Lucknow News: सरकारी मकान की छत गिरने से हादसा, कई लोगों के दबे होने की आशंका, राहत कार्य जारी

बताया जा रहा है युवक किसी काम से आगरा गया था और आगरा से दिल्ली वापस जा रहा था. बुधवार को यमुना एक्सप्रेस वे के 47वें माइल्स के पास उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई. इसमें उसके सिर में काफी गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने बताया कि युवक के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है. शव को मोर्चरी में रखवाया गया है, जिससे कि पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी की जा सके. इस हादसे से लोगों को यह सबक जरूर लेना चाहिए कि लापरवाही पूर्वक वाहन चलाना मौत को बुलाना है. स्थानीय प्रशासन भले ही लोगों को कितना भी कानून के डंडे से हांके लेकिन जब तक लोग इस बात को नहीं समझेंगे ऐसे हादसे होते रहेंगे.

WATCH: सड़क किनारे खड़े लोगों को छूकर निकली 'मौत', वीडियो देख थम-सी जाएंगी सांसें

Trending news