Greater Noida Dog News: कुत्ता पसंद आया तो दबंगों ने किया भाई का अपहरण, फिरौती में युवक के बदले मांगा Dog, जानें पूरा मामला
Advertisement

Greater Noida Dog News: कुत्ता पसंद आया तो दबंगों ने किया भाई का अपहरण, फिरौती में युवक के बदले मांगा Dog, जानें पूरा मामला

 Greater Noida Dog Case: नोएडा में एक कुत्ता पसंद आने पर दबंग ने एक युवक का अपहरण कर लिया.... रंगदारी में युवक के बदले कुत्ते को मांगने लगा.

Greater Noida Dog News: कुत्ता पसंद आया तो दबंगों ने किया भाई का अपहरण, फिरौती में युवक के बदले मांगा Dog, जानें पूरा मामला

Greater Noida Kidnapping For Dog: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida News) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है.  यहां कुत्ता पसंद आने पर मालिक का किडनैप कर लिया गया. बदमाश उसे स्कॉर्पियो में डालकर अलीगढ़ ले गए और फोन कर फिरौती में कुत्ते की मांग (Kidnapping For Dogo Argentino) कर डाली. इस दौरान युवक के साथ उन्होंने जमकर मारपीट की. युवक को अपहरण करके वह ग्रेटर नोएडा से अलीगढ़ ले गए और उसको अलीगढ़ में ही छोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.  इस मामले को लेकर बदमाशों का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये है पूरा मामला? 
बीटा 2 थाना क्षेत्र के अल्फा 2 सेक्टर के रहने वाले राहुल ने बताया कि उसके भाई शुभम के पास एक डोगो अर्जेन्टीनो कुत्ता (Dogo Argentino Dog) है. जब शाम को वह अपने कुत्ते को घुमा रहा था तो तभी अलीगढ़ निवासी तीन युवक विशाल, ललित और मोंटी अपनी स्कॉर्पियो से आये और उस कुत्ते को लेकर जाने की बात कहने लगे. जिसको लेकर मेरे भाई ने मना कर दिया. उस दौरान उन लोगों के बीच बहस होने लगी और मैं भी बीच में आ गया. मैंने विरोध करना शुरू कर दिया तो उन लोगों ने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में मुझको जबरदस्ती बिठा लिया और पिस्टल की नोक पर मुझे बिठाकर वह ले गए.

उसके बाद उन्होंने मेरे भाई शुभम को कॉल की और कहा कि अब अगर अपने भाई को वापस लेना है तो उस कुत्ते को हमें दे दें, इस दौरान उसने जमकर गाली-गलौज भी की और राहुल का अपहरण करके अलीगढ़ तक ले गए. फोन पर बातचीत के दौरान भी उन्होंने जमकर गालियां दीं और कुत्ता लाने की बात कही. उनके द्वारा राहुल को बंधक बनाकर अलीगढ़ तक जमकर पीटा गया.

थाने में की गई शिकायत
इस मामले में शुभम के द्वारा बीटा 2 पुलिस से इसकी शिकायत की गई जिसके बाद डर से उन लोगों ने राहुल को रास्ते मे ही अलीगढ़ में ही छोड़ दिया. राहुल, अलीगढ़ से ग्रेटर नोएडा वापस आ गया और इसके बाद इस मामले में बीटा 2 पुलिस से तीन लोगों के खिलाफ शिकायत कराई गई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

आरोपी युवकों की तलाश जारी-पुलिस
बीटा 2 टू थाना प्रभारी अंजनी सिंह ने बताया कि एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है.  इस मामले में पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, फरार चल रहे तीनों युवकों की तलाश की जा रही है जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 16 दिसंबर के बड़े समाचार

WATCH: Vastu Tips 2023: सुख-समृद्धि का होगा घर में वास, नए साल से पहले बाथरूम से हटा दें यह सामान

 

Trending news