उपचुनाव में बीजेपी की जीत के बाद मंत्री नंदी का बड़ा बयान, कहा- ध्वस्त हुए सभी किले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1234536

उपचुनाव में बीजेपी की जीत के बाद मंत्री नंदी का बड़ा बयान, कहा- ध्वस्त हुए सभी किले

Nand Gopal Nandi on UP By Election BJP Win: कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने दावा किया है कि यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटेें बीजेपी के पास आएंगी. वहीं, पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की बदौलत आज भारत का पासपोर्ट आज दुनिया में इतनी वैल्यू रखता है.

उपचुनाव में बीजेपी की जीत के बाद मंत्री नंदी का बड़ा बयान, कहा- ध्वस्त हुए सभी किले

मो. गुफरान/प्रयागराज: आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा (Azamgarh-Rampur By Election) के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की बड़ी जीत को लेकर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Nandi) ने बड़ा बयान दिया है. नंदी ने कहा है कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और सीएम योगी के विकास कार्यों के बदौलत मिली है. 2014 के बाद से ही यूपी में जितने भी किले और गढ़ थे सभी ध्वस्त हो चुके हैं. चाहे अमेठी रहा हो या कन्नौज या फिर मौजूदा समय में आजमगढ़ और रामपुर हो. मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा जनता देश और प्रदेश का विकास चाहती है, इसलिए आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) को चुन रही है. सत्ता लोभियों को बेदखल करके उनके किले और गढ़ को भी ध्वस्त कर रही है.

पीएम मोदी की बदौलत भारत की बढ़ी साख
वहीं, आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत मिलने का भी नंदी ने दावा किया है. उन्होंने कहा कि दुनिया भर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डंका बज रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बदौलत आज भारत के पासपोर्ट की दुनिया में वैल्यू बढ़ी है. हर कोई भारत की तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रहा है. मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में जो विकास कार्य किए हैं, उसकी बदौलत आज दुनिया भर में भारत की साख भी बढ़ी है. 

बीजेपी की बदौलत यूपी को मिली धार्मिक पहचान
मंत्री नंदी ने कहा कि आज सनातन धर्म को मानने वाले अयोध्या काशी और मथुरा आ रहें हैं. इन शहरों को धार्मिक पहचान भी मौजूदा भारतीय जनता पार्टी की सरकार की बदौलत मिली है. विकास के नए कीर्तिमान गढ़े जा रहे हैं. यही वजह है कि जनता भी बीजेपी को अपना आशीर्वाद दे रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news