Yazdan Builders: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी से ठगे 71 लाख रुपये, फरार यजदान बिल्‍डर्स पर एक और FIR
Advertisement

Yazdan Builders: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी से ठगे 71 लाख रुपये, फरार यजदान बिल्‍डर्स पर एक और FIR

Yazdan Builders: लखनऊ में हजरतगंज के डालीबाग इलाके में बटलर रोड स्थित केके अपार्टमेंट में रहते हैं इंटरनेशनल खिलाड़ी. 

Yazdan Builders: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी से ठगे 71 लाख रुपये, फरार यजदान बिल्‍डर्स पर एक और FIR

Yazdan Builders: फरार यजदान बिल्‍डर्स की मुश्किलें दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैं. अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी ने ठगी का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी ने यजदान बिल्‍डर्स पर FIR दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की है. आरोप है कि यजदान बिल्‍डर्स द्वारा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. 

71 लाख रुपये की ठगी करने का मामला 
दरअसल, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी रविकांत शुक्ला ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित हजरतगंज कोतवाली में एक शिकायत दी है. आरोप है कि लखनऊ के यजदान बिल्‍डर्स ने उन्‍हें अवैध जमीन पर बने अपार्टमेंट में फ्लैट बेच दिया. आरोप है कि इसकी जानकारी यजदान बिल्‍डर्स को पहले से ही थी. बावजदू इसके 71 लाख रुपये में फ्लैट बेच दिया. 

LDA के मानक के खिलाफ तैयार कर दिया अपार्टमेंट 
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी रविकांत शुक्ला का आरोप है कि जब यजदान बिल्‍डर्स से रुपये मांग रहे हैं तो वह जान से मारने की धमकी दे रहा है. आरोप है कि यजदान बिल्‍डर्स द्वारा बनाया गया फ्लैट लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के मानके के खिलाफ तैयार किया गया है. 

डालीबाग स्थित केके अपार्टमेंट में रहते हैं क्रिकेटर 
वहीं, हजरतगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि मूलरूप से रायबरेली के रहने वाले रविकांत उर्फ रविकांत शुक्ला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं. रविकांत ने भारत की अंडर-19 टीम से 2006 में आयोजित विश्वकप में प्रतिनिधित्व किया था. इस टीम में वनडे के कप्तान रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा और पीयूष चावला जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल थे. रविकांत लखनऊ में हजरतगंज के डालीबाग इलाके में बटलर रोड स्थित केके अपार्टमेंट में रहते हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही हजरतगंज स्थित अलाया अपार्टमेंट गिर गया था. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई. इसमें भी यजदान बिल्‍डर्स का नाम सामने आया था.  

Watch: Lucknow: बिल्डिंग हादसे में बचाव कार्य जारी, जानें हादसे के बाद से अब तक क्या-क्या हुआ

Trending news