Uttarakhand: झाड़ियां देख भनके विपक्ष के नेता यशपाल आर्य, खुद काटने लगे घास
Advertisement

Uttarakhand: झाड़ियां देख भनके विपक्ष के नेता यशपाल आर्य, खुद काटने लगे घास

शनिवार को बाजपुर के ग्राम रानीनागल स्थित जीएनएम मेडिकल कॉलेज पहुंचे नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का नया अवतार देखने को मिला.

Uttarakhand: झाड़ियां देख भनके विपक्ष के नेता यशपाल आर्य, खुद काटने लगे घास

सतीश कुमार/बाजपुर: उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष (Uttarakhand leader of opposition) और बाजपुर विधायक यशपाल आर्य शनिवार को बाजपुर के ग्राम रानीनागल स्थित जीएनएम मेडिकल कॉलेज पहुंचे. जहां नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया और मेडिकल कॉलेज प्रांगण में पनप रही झाड़ियों पर नाराजगी व्यक्त की. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सफाई अभियान चलाते हुए झाड़ियों और घास की कटाई शुरू कर दी. नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य (Yashpal Arya) के इस अंदाज को देख वहां अफरातफरी मच गई. नेता प्रतिपक्ष ने लंबे समय से नर्सिंग कॉलेज का लोकार्पण नहीं होने के पीछे भाजपा सरकार की गलत राजनीति को जिम्मेदार ठहराया.

धामी सरकार पर बरसे
वहीं नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि उनके द्वारा नौ करोड़ से अधिक की धनराशि से मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य शुरू कराया गया था लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार की देखरेख में बन रहे मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य अभी तक पूरा नहीं हुआ है. इससे साफ पता चलता है कि सरकार शिक्षा को बढ़ावा नहीं देना चाहती है. 

यह भी पढ़ें: शुगर मिल में लगी भीषण आग,चीफ इंजीनियर नरेंद्र कुशवाहा की मौत 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उनका मेडिकल कॉलेज के निर्माण का मुख्य उद्देश्य युवाओं को मिलने वाली बेहतर शिक्षा और उसके बाद रोजगार की राह को बनाना था लेकिन मेडिकल कॉलेज नहीं बनने से युवा शिक्षा लेने से वंचित हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के निर्माण को पूरा कराने के लिए कांग्रेस कर्यकर्ता आंदोलन और धरना प्रदर्शन भी करेंगे. यशपाल आर्य ने जिस तरह मेडिकल कॉलेज के निर्माम का मुद्दा उठाया है, उससे आने वाले दिनों में शीतकालिन सत्र के दौरान इस मुद्दे की गूंज विधानसभा में भी सुनाई दे सकती है. बहरहाल, झाड़ियां काटने का उनका अंदाज काफी चर्चा का विषय बना रहा.

Trending news