Auraiya News: देवर ने चाकू गोद की भाभी की हत्या, हाथ में चाकू लेकर घूमता रहा गांव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1450368

Auraiya News: देवर ने चाकू गोद की भाभी की हत्या, हाथ में चाकू लेकर घूमता रहा गांव

Devar Bhabhi Ka News: औरैया में देवर ने अपनी भाभी पर चाकू से वार कर हत्या कर दी. जानिए पूरा मामला...

Auraiya News: देवर ने चाकू गोद की भाभी की हत्या, हाथ में चाकू लेकर घूमता रहा गांव

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: यूपी के औरैया में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां एक देवर ने अपनी चाकू से भाभी के शरीर पर कई वार कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह खून से लथपथ हाथो में चाकू लेकर गांव में घूमता रहा. इसी दौरान मौका देखकर फरार हो गया. वहीं, कमरे में खून से लथपथ मां का शव देख मासूम बच्चे ने परिजनों को चाचा की करतूत दबी जुबान बताया. वहीं, जानकारी मिलते ही मौके थाने की फोर्स के साथ एसपी व फोरेंसिक टीम पहुंची. आइए बताते हैं पूरा मामला.

फोरेंसिक टीम ने लिए सैंपल
आपको बता दें कि घटना स्थल से फोरेंसिक टीम ने सैंपल लिए. इसके साथ ही लोगों से घटना की जानकारी ली. दरअसल, गांव में हुई इस हत्या की वारदात से हड़कम मच गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. इसके लिए टीमें गठित कर दी गईं है.

सनकी देवर गांव से फरार 
दरअसल, औरैया जिले के बिधूना कोतवाली क्षेत्र के पिताराम पुरवा गांव में एक सनकी देवर ने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया. भूरे नाम के युवक ने भाभी पर चाकू से कई वार किए. इस घटना को अंजाम देने के बाद वह खून से लथपथ चाकू लेकर गांव से फरार हो गया.

ससुराल वालों की मर्जी से की शादी 
दरअसल, गुड्डन की पहली शादी राम प्रकाश से पिताराम पुरवा गांव में हुई थी. तीन साल पहले राम प्रकाश की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. एक साल पहले ही गुड्डन ने गांव के ही एक युवक से शादी कर ली थी. गुड्डन के एक लड़का भी था. इससे पहले गुड्डन अपने पहले पति के भाई से अक्सर सम्पति का हिस्सा मांगती थी, लेकिन भूरे गुड्डन को सम्पति में कोई हिस्सा नहीं दे रहा था. तब अपने बेटे को पालने के लिए ससुराल वालों की मर्जी से गुड्डन ने शादी कर ली.

जानकारी के मुताबिक भूरे देर शाम शराब पीकर घर आया और गुड्डन से किसी बात को लेकर झगड़ने लगा. इसके बाद आरोपी उसने चारपाई पर लेटी गुड्डन के शरीर पर कई चाकू से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर बिधूना पुलिस पहुंची. इसके अलावा फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर साक्ष्यों को इकट्ठा किया. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही एसपी चारु निगम ग्रमीणों और परिजनों से पूछताछ करने पहुंची.

वहीं, मृतका गुड्डन के नाबालिग बेटे का अपनी मां को ऐसी हालत में देख रो रोकर बुरा हाल है. बेटा अपनी मां की हत्या करने वाले आरोपी का नाम बता रहा है. कैसे भूरे चाचा ने घर मे आकर मेरी मां पर चाकू से हमला कर उसे मार डाला. इधर मृतका का दूसरा पति इस पूरी घटना को बयां कर रहा है. उसने बताया कि मेरी शादी एक साल पहले हुई थी. शादी गुड्डन की मर्जी से ससुराल वालों के कहने पर हुई थी. गुड्डन अपने पहले पति की जमीन में अपने देवर से हिस्सा मांगती थी, जिसको लेकर विवाद होता था. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में देवर ने इस घटना को अंजाम दिया.

एसपी ने दी जानकारी
इस घटना की जानकारी मिलते ही एसपी चारु निगम मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि गुड्डन के पहले पति की मौत 3 साल पहले हुई थी. दूसरी शादी उसने एक साल पहले की थी. वह पहले पति के भाई से जमीन के लिए कहती थी, जिसपर विवाद होता था. इसको लेकर यह हत्या की गई है. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार है. गांव वालों ने आरोपी युवक को चाकू के साथ देखा था. ग्रमीणों से भी बातचीत की गई है. आरोपी की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गईं हैं. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

WATCH: बाइक सवार दो लोगों को कुचलने के बाद आग का गोला बनी प्राइवेट AC बस

 

Trending news