बस्ती: प्रेमिका से मिलने पहुंचे दारोगा को पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथ, उतारा इश्क का भूत
Advertisement

बस्ती: प्रेमिका से मिलने पहुंचे दारोगा को पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथ, उतारा इश्क का भूत

पुलिस चौकी के अंदर एक तरफ पत्नी बैठी है तो दूसरी तरफ प्रेमिका का प्यार है.... पत्नी दरोगा जी को अपनी तरफ खीच रही तो दूसरी तरफ प्रेमिका अपने प्रेमी दरोगा का गिरेबान पकड़कर खुद से अलग नहीं होने दे रही है. इन सबके सामने तमाशबीन बनी पुलिस, करे भी तो क्या करे...

 

 

 

 

बस्ती: प्रेमिका से मिलने पहुंचे दारोगा को पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथ, उतारा इश्क का भूत

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: गोरखपुर के इश्कमिजाज दरोगा को उसकी पत्नी ने प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते हुये बस्ती में रंगे हाथ पकड़ा. इतना ही नहीं युवती की भी जमकर कुटाई कर दी. महिला ने अपने दरोगा पति की प्रेम कहानी मीडिया को बताई और न्याय दिलाने के लिए कहा.

जानें पूरा माजरा
कोतवाली थाना क्षेत्र के रौता चौराहे पर उस वक्त हाई प्रोफाइल ड्रामा शुरू हो गया जब अपने दारोगा पति को प्रेमिका के साथ रंगरेलिया मनाते हुए पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया. दरोगा दीपक शर्मा मंदिर के गोरखनाथ थाने में तैनात है. दरोगा दीपक पत्नी से मिलकर घर से निकला और कुछ ही दूरी पर उसने अपनी प्रेमिका को बुला लिया. अपने पति की करतूत की आहट पाकर दारोगा की पत्नी ढूंढते हुए उसके पास पहुंच गई. खुलेआम प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते देख पत्नी का पारा हाई हो गया. उसने पति की प्रेमिका और पति को जमकर कूटा. 

महिला को पति के चाल-चलन पर पहले से ही शक
मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मियों से महिला ने बताया कि उसे अपने पति के चाल चलन पर पहले से शक था, लेकिन रंगेहाथ पहली बार पकड़ा.  महिला ने बताया कि उसका दरोगा पति आज गोरखपुर से बस्ती के लिये जब निकला तो वो भी उसके पीछे चल दी और 70 किमी० दूर बस्ती आ गई. जहां उसने पति को उसके प्रेमिका के साथ पकड़ा. 

फिर आशिक मिजाज दरोगा दीपक और उसकी प्रेमिका को पुलिस चौकी लेकर आ गई. पुलिस चौकी के अंदर भी पत्नी ने अपने दारोगा पति और प्रेमिका की जमकर फजीहत की. चौकी में तैनात पुलिस कर्मचारी पति-पत्नी और वो के हाई वोल्टेज ड्रामे के आगे बेबस नजर आए.

WATCH: पत्नी ने दारोगा को चौकी में प्रेमिका के साथ पकड़ा, सरेआम उतारा इश्क का भूत

थाने में पति-पत्नी और वो
दरोगा की पत्नी ने आरोप लगाया कि अब वह अपने पति दीपक के साथ नही रहना चाहती क्योंकि उसके पति का काफी दिनों से किसी महिला से चक्कर चल रहा है. उसने कहा कि वह इस मामले में एफआईआर की कार्यवाही चाहती है. वह उसके साथ रहना नहीं चाहती और उसका पति भी नहीं रहना चाहता. 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 31 दिसंबर के बड़े समाचार

 

Trending news